37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीपिका ने कहा,रणवीर के साथ मेरी केमिस्टरी अच्छी

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को इस बात की खुशी है कि दर्शकों ने पर्दे पर उनके और अभिनेता रणवीर सिंह के बीच की केमिस्टरी काफी पसंद की. लेकिन अभिनेत्री की यह भी इच्छा है कि जब भी ये दोनों कलाकार किसी अगली फिल्म में दिखें तो वह फिल्म राम लीला से भी बेहतर हो. […]

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को इस बात की खुशी है कि दर्शकों ने पर्दे पर उनके और अभिनेता रणवीर सिंह के बीच की केमिस्टरी काफी पसंद की. लेकिन अभिनेत्री की यह भी इच्छा है कि जब भी ये दोनों कलाकार किसी अगली फिल्म में दिखें तो वह फिल्म राम लीला से भी बेहतर हो. राम लीला की सफलता के बाद बॉलीवुड में रणवीर और दीपिका की जोडी की मांग बढ़ गयी है.

दीपिका ने कहा, फिल्म में मेरे और रणवीर के बीच की जो केमिस्टरी थी वह फिल्म में बेहतर दिखी. मुझे लगता है कि केमिस्टरी वही होती है जब दो अभिनेता चरित्र के हिसाब से खुद को पेश करते हैं. दीपिका ने साक्षात्कार में बताया, हम दोनों ही भाग्यशाली हैं कि हम एक बेहतरीन प्रेम कहानी और मजबूत किरदारों के साथ संजय लीला भंसाली जैसे निर्देशक की फिल्म का हिस्सा बने.

मुझे उम्मीद है कि मैं और रणवीर इसके बाद चाहे जो भी फिल्म करें वह राम लीला की तरह ही अच्छी या उससे भी बेहतर हो. भंसाली की अगली बहुप्रतीक्षित फिल्म बाजीराव मस्तानी में रणवीर के साथ दोबारा दिखने के सवाल पर अभिनेत्री ने कहा, इस वक्त मैं इम्तियाज अली के साथ अपनी अगली फिल्म के बारे में ही बात कर सकती हूं, इसमें मेरे साथ रणबीर कपूर हैं. इसकी शूटिंग जुलाई से शुरु होगी. इसके अलावा कुछ फिल्में और हैं लेकिन अभी उस पर अंतिम बात नहीं बनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें