34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजस्‍थान: सड़क दुर्घटना में छह की मौत,पांच घायल

जयपुर : राजस्थान में आज दो सड़क दुर्घटनाओं में दो महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गये. पुलिस के अनुसार जालौर जिले के आहौर थाना इलाके में दयालपुरा गांव के निकट दो कारों के बीच आमने सामने की हुई टक्कर में एक महिला समेत चार लोगों की मौत […]

जयपुर : राजस्थान में आज दो सड़क दुर्घटनाओं में दो महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गये. पुलिस के अनुसार जालौर जिले के आहौर थाना इलाके में दयालपुरा गांव के निकट दो कारों के बीच आमने सामने की हुई टक्कर में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गये.

उन्होंने बताया कि हादसे में बृजमोहन (52), शान्ति देवी (62), अनिल (40), और चालक मदन की मौत हो गई तथा चार अन्य घायल हो गये. घायलों को निकटवर्ती सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक बृज मोहन और शान्ति देवी तथा अनिल और चालक मदन अलग-अलग कारों में थे.

पुलिस के अनुसार एक अन्य हादसे में जयपुर के त्रिपोलिया बाजार में एक अनियंत्रित मिनी बस के आभूषणों की बंद दुकान में घुस जाने से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक की पहचान सुभाष शर्मा (55) के रुप में हुई है. घायल एक व्यक्ति को सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें