39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Spice jet करवायेगा 1899 रुपये में हवाई सैर

नयी दिल्ली : बजट एयरलाइन स्पाइसजेट ने कम किराए की योजना जारी रखते हुए आज और एक बंपर बिक्री पेशकश की जिसमें एक तरफ का किराया 1,899 रुपये से शुरु होता है और दो दिनों तक टिकटों की बुकिंग कराई जा सकती है. ‘Febhurry’ पेशकश के तहत बुकिंग आज से शुरु हो गई. कंपनी ने […]

नयी दिल्ली : बजट एयरलाइन स्पाइसजेट ने कम किराए की योजना जारी रखते हुए आज और एक बंपर बिक्री पेशकश की जिसमें एक तरफ का किराया 1,899 रुपये से शुरु होता है और दो दिनों तक टिकटों की बुकिंग कराई जा सकती है.
‘Febhurry’ पेशकश के तहत बुकिंग आज से शुरु हो गई. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि इस पेशकश के तहत बुक किए गए टिकटों पर 28 फरवरी तक यात्रा की जा सकती है.
स्पाइसजेट पिछले कुछ सप्ताह से छूट पर टिकटों की पेशकश कर रही है और इस सप्ताह यह उसकी तीसरी बिक्री स्कीम है. कंपनी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी कनेश्वरन अविली ने कहा, अंतिम क्षण टिकट बुक कराना हमेशा से ही महंगा सौदा साबित होता है. इसलिए, तत्काल यात्रा को किफायती बनाने के लिए हमने यह स्कीम पेश की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें