30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…तो गैंगस्‍टर गवली का किरदार निभायेंगे अर्जुन रामपाल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल अपनी आने वाली फिल्म ‘डैडी’ के लिए दाढी बढा रहे हैं. इस फिल्म में वह गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गावली के मुख्य किरदार में हैं. रामपाल ने इस बारे में ट्वीटर पर जानकारी साझा की. उन्होंने ट्वीट किया, ‘ सभी को नमस्कार, उम्मीद है कि सब ठीक होंगे. […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल अपनी आने वाली फिल्म ‘डैडी’ के लिए दाढी बढा रहे हैं. इस फिल्म में वह गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गावली के मुख्य किरदार में हैं. रामपाल ने इस बारे में ट्वीटर पर जानकारी साझा की.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘ सभी को नमस्कार, उम्मीद है कि सब ठीक होंगे. दाढी बढ रही है, ‘डैडी’ के लिए तैयारियां चल रही हैं.’ रामपाल कुछ समय पहले रणबीर कपूर के साथ ‘रॉय’ में दिखाई दिए थे.

दर्शकों ने फिल्‍म ‘रॉय’ में उनकी एक्टिंग को पसंद किया था. यह एक थ्रिलर फिल्‍म थी. उन्‍होने फिल्‍म में एक फिल्‍ममेकर का किरदार निभाया था. वहीं अब देखना दिलचस्‍प होगा कि अर्जुन राजनेता के किरदार में दर्शकों को कितना लुभा पाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें