38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीकू में दीपिका पादुकोण ने किया शानदार अभिनय : रनवीर सिंह

मुंबई : अभिनेता रनवीर सिंह ने दीपिका पदुकोण की नयी फिल्म ‘पिकू’ में उनके अभिनय को उनके करियर में सबसे अच्छा बताया है. ट्विटर पर दीपिका की तारीफ करते हुए 29 वर्षीय अभिनेता ने दोनों के संबंधों के बारे में भी संकेत दिए. रनवीर ने ट्वीट किया है, सीनियर बच्चन, इरफान खान के अभिनय में […]

मुंबई : अभिनेता रनवीर सिंह ने दीपिका पदुकोण की नयी फिल्म ‘पिकू’ में उनके अभिनय को उनके करियर में सबसे अच्छा बताया है. ट्विटर पर दीपिका की तारीफ करते हुए 29 वर्षीय अभिनेता ने दोनों के संबंधों के बारे में भी संकेत दिए.

रनवीर ने ट्वीट किया है, सीनियर बच्चन, इरफान खान के अभिनय में जादू है और दीपिका पदुकोण के करियर का सर्वोत्तम है, वाह. (नहीं मैं पक्ष नहीं ले रहा). रनवीर ने ट्वीट करके फिल्म के निर्देशक सुजीत सरकार की भी तारीफ की है.

29 वर्षीय दीपिका ने रनवीर के ट्वीट को रीट्वीट किया है. रनवीर और दीपिका ने 2013 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘राम लीला’ में पहली बार साथ काम किया था. इसके बात दोनों के बीच प्यार की चर्चा होने लगी थी. दोनों एकबार फिर भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में साथ नजर आएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें