38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नहीं रहे संगीतकार आदेश श्रीवास्‍तव

मुम्बई : कैंसर से पीडित संगीतकार आदेश श्रीवास्तव का आज देर रात यहां निधन हो गया. वह 51 वर्ष के थे. आदेश पिछले करीब 40 दिनों से अंधेरी के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में कैंसर के इलाज के लिए भर्ती थे. हाल ही में आदेश श्रीवास्तव का इलाज करने वाले चिकित्सकों ने उन्हें कीमोथेरेपी देने […]

मुम्बई : कैंसर से पीडित संगीतकार आदेश श्रीवास्तव का आज देर रात यहां निधन हो गया. वह 51 वर्ष के थे. आदेश पिछले करीब 40 दिनों से अंधेरी के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में कैंसर के इलाज के लिए भर्ती थे. हाल ही में आदेश श्रीवास्तव का इलाज करने वाले चिकित्सकों ने उन्हें कीमोथेरेपी देने से रोक दिया था.

कोकिलाबेन अस्पताल के डा राम नारायण ने कहा कि 51 वर्षीय आदेश श्रीवास्तव का देर रात करीब साढे 12 बजे कोकिलाबेन अस्पताल में कैंसर के चलते निधन हो गया. आदेश ने ‘चलते चलते’, ‘बाबुल’, ‘बागवान’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘राजनीति’ जैसी कई चर्चित फिल्मों में संगीत दिया था.

संगीत जगत से शान, सोनू निगम, कुमार शानू, अल्का याग्निक और उदित नारायण भी नियमित रुप से उनसे मिलने आते हैं. शेखर कपूर, गोविंद निहलानी, पूनम ढिल्लों और अन्य भी उन्हें देखने आए थे. इसके अलावा, शाहरुख खान उन्हें देखने के लिए आए थे. टीना अंबानी दो बार उन्हें देखने आ चुकी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें