36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : सलमान ने की ‘सुल्तान” के लिए तैयारियां शुरु

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए अंतरराष्ट्रीय ‘फाइट कोआर्डिनेटर’ लार्नेल स्टोवाल के साथ कुश्ती और मार्शल आर्ट का अभ्यास शुरु कर दिया है. फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर यह जानकारी दी और इस संबंध में उन्होंने अभ्यास की एक तस्वीर भी पोस्ट की है. उन्होंने […]

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए अंतरराष्ट्रीय ‘फाइट कोआर्डिनेटर’ लार्नेल स्टोवाल के साथ कुश्ती और मार्शल आर्ट का अभ्यास शुरु कर दिया है. फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर यह जानकारी दी और इस संबंध में उन्होंने अभ्यास की एक तस्वीर भी पोस्ट की है.

उन्होंने ट्वीट किया कि सलमान खान ने लार्नेल स्टोवाल और उनकी टीम के साथ अभ्यास शुरु किया. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता आदित्य चोपडा हैं. कहा जाता है कि यह फिल्म हरियाणा के पहलवान सुल्तान अली खान के जीवन पर है. सलमान इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में हैं.

इस फिल्म की नायिका की घोषणा अभी नहीं की गयी है. इस फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरु होगी और यह फिल्म अगले साल ईद पर प्रदर्शित होगी. इसके अलावा सलमान सूरज बड़जात्‍या की आगामी फिल्‍म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की भी शूटिंग कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें