39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दरभंगा में नशा करने से रोकने पर सब-इंस्पेक्टर की हत्या

दरभंगा / पटना : जिले के लहेरियासराय थाना अंतर्गत लोहिया चौक से कुछ दूरी पर स्थित एक बस स्टैंड के नजदीक आज सुबह एक सहायक अवर निरीक्षक की एक व्यक्ति ने चाकू मारकर हत्या कर दी. सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी दिलनवाज अहमद ने बताया कि मृतक जवान 40 वर्षीय विजय कुमार पासवान हैं. उन्होंने बताया […]

दरभंगा / पटना : जिले के लहेरियासराय थाना अंतर्गत लोहिया चौक से कुछ दूरी पर स्थित एक बस स्टैंड के नजदीक आज सुबह एक सहायक अवर निरीक्षक की एक व्यक्ति ने चाकू मारकर हत्या कर दी. सदर अनुमंडल पुलिस अधिकारी दिलनवाज अहमद ने बताया कि मृतक जवान 40 वर्षीय विजय कुमार पासवान हैं.

उन्होंने बताया कि विपिन कुमार उर्फ बाबा नामक एक व्यक्ति नशीली दवा का उपयोग कर रहा था. विजय ने उसे ऐसा करने से मना किया. इस पर हुए विवाद के दौरान विपिन ने विजय पर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रुप से घायल होकर गिर पडा. विजय को इलाज के लिए दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल डीएमसीएच ले जाया गया लेकिन रास्ते में उसने दम तोड दिया.

दिलनवाज ने बताया कि इस हादसे के विरोध में स्थानीय लोगों ने घटनास्थल के समीप की दुकानों में आग लगा दी और सड़क जाम कर दी. बाद में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंच कर जाम हटवाया. उन्होंने बताया विपिन को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें