37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समस्तीपुर में कोल्ड ड्रिंक के वितरक से 7.5 लाख रुपये की लूट

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले के नगर थानांतर्गत मालगोदाम चौक स्थित एक कोल्ड ड्रिंक वितरक से आज दोपहर अज्ञात सशस्त्र अपराधियों ने 7.5 लाख रुपये लूट लिये. सदर पुलिस उपाधीक्षक तनवीर अहमद ने बताया कि पीड़ित मिथिलेश कुमार अपने गोदाम में बैंक में जमा की जाने वाली राशि गिन रहे थे, तभी एक मोटरसाइकिल […]

समस्तीपुर : बिहार के समस्तीपुर जिले के नगर थानांतर्गत मालगोदाम चौक स्थित एक कोल्ड ड्रिंक वितरक से आज दोपहर अज्ञात सशस्त्र अपराधियों ने 7.5 लाख रुपये लूट लिये.

सदर पुलिस उपाधीक्षक तनवीर अहमद ने बताया कि पीड़ित मिथिलेश कुमार अपने गोदाम में बैंक में जमा की जाने वाली राशि गिन रहे थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात सशस्त्र अपराधियों ने वहां पहुंचकर उन्हें हथियार का भय दिखाकर उनसे 7 लाख 50 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने मिथिलेश के साथ मारपीट भी की.

तनवीर ने बताया कि पुलिस द्वारा नगर सीमा को सील कर वाहनों की जांच के साथ फरार हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरु कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें