28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घरेलू क्रिकेट में फिसड्डी साबित हुए धौनी

अलूर (कर्नाटक): लंबे समय बाद घरेलू क्रिकेट में वापसी पर रहे भारत की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी सिर्फ नौ रन बना पाए लेकिन इसके बावजूद झारखंड ने आज यहां विजय हजारे एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप बी मैच में जम्मू एवं कश्मीर को पांच रन से हरा दिया. झारखंड ने […]

अलूर (कर्नाटक): लंबे समय बाद घरेलू क्रिकेट में वापसी पर रहे भारत की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी सिर्फ नौ रन बना पाए लेकिन इसके बावजूद झारखंड ने आज यहां विजय हजारे एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप बी मैच में जम्मू एवं कश्मीर को पांच रन से हरा दिया.
झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सलामी बल्लेबाज इशांक जग्गी (54) और कौशल सिंह (53) के अर्धशतकों की बदौलत 50 ओवर में सभी विकेट खोकर 210 रन बनाए.आठ साल बाद झारखंड का प्रतिनिधित्व कर रहे धौनी हालांकि 24 गेंद की पारी के दौरान सिर्फ नौ रन बनाए.जम्मू एवं कश्मीर की ओर से वसीम रजा ने धौनी के विकेट सहित 31 रन देकर तीन विकेट हासिल किए। राम दयाल और रोहित शर्मा के खाते में दो दो विकेट गए.
इसके जवाब में जम्मू एवं कश्मीर की टीम शुभम खजूरिया (60) और परवेज रसूल (63) के अर्धशतकों के बावजूद 50 ओवर में सात विकेट पर 205 रन ही बना सकी। शुभम ने काफी धीमी बल्लेबाजी की और अपनी पारी के दौरान 106 गेंद का सामना करते हुए सात चौके और एक छक्का मारा. झारखंड की ओर से शाहबाज नदीम ने 28 रन देकर तीन जबकि राहुल शुक्ला ने 30 रन देकर दो विकेट चटकाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें