29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: विद्युत-हुमा का रोमांस, राहत की आवाज में ”दिल्‍लगी…” गाना रिलीज

अभिनेता विद्युत जामवाल और अभिनेत्री हुमा कुरैशी अभिनी‍त रोमांटिक ट्रैक ‘दिल्‍लगी…’ का वीडियो रिलीज हो गया है. इस गाने को राहत फतेह अली खान ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में दोनों ही कलाकार बेहद रोमांटिक लग रहे हैं और दोनों की कैमेस्‍ट्री भी बेहद शानदार नजर आ रही है. इस गाने में एक […]

अभिनेता विद्युत जामवाल और अभिनेत्री हुमा कुरैशी अभिनी‍त रोमांटिक ट्रैक ‘दिल्‍लगी…’ का वीडियो रिलीज हो गया है. इस गाने को राहत फतेह अली खान ने अपनी आवाज दी है. इस गाने में दोनों ही कलाकार बेहद रोमांटिक लग रहे हैं और दोनों की कैमेस्‍ट्री भी बेहद शानदार नजर आ रही है.

इस गाने में एक कपल के प्‍यार को दिखाया गया है जो एकदूसरे से दूर जाने की बात सुनकर घबरा जाते हैं. विद्युत और हुमा पहली बार स्‍क्रीन साझा कर रहे हैं. इस वीडियो में राहत फतेह अली खान भी बीच-बीच में नजर आ रहे हैं.

मशहूर म्यूजिक कंपनी टी सीरिज ने हमेशा बॉलीवुड को कई सिंगल ट्रैक दिये हैं. हाल ही में ‘धीरे धीरे से मेरी जिदंगी में आना…’ वीडियो ने 134 मिलियन व्यूवर्स के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाया था. इस गाने में रितिक रोशन और सोनम कपूर की जोड़ी नजर आई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें