32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

JNU छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया ने किया पटना में विरोध प्रदर्शन

पटना : जेएनयू के छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने बुधवार को पटना में विरोध प्रदर्शन में भाग लिया. कन्हैया ने छात्र संगठनों द्वारा निकाले गये प्रतिशोध मार्च का नेतृत्व किया. इस दौरान कन्हैया ने कहा कि जेल में बंद छात्रों को बाहर निकाला जाए और पढ़ने की आजादी दी जाए. जानकारी के मुताबिक […]

पटना : जेएनयू के छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने बुधवार को पटना में विरोध प्रदर्शन में भाग लिया. कन्हैया ने छात्र संगठनों द्वारा निकाले गये प्रतिशोध मार्च का नेतृत्व किया. इस दौरान कन्हैया ने कहा कि जेल में बंद छात्रों को बाहर निकाला जाए और पढ़ने की आजादी दी जाए.

जानकारी के मुताबिक पटना विश्वविद्यालय से विधानसभा का घेराव करने के लिए निकले मार्च को पुलिस ने जेपी गोलंबर पर रोक दिया गया. पुलिसकी बैरिकेटिंग को छात्रों ने हटाने की कोशिश की. लेकिन सैकड़ों की संख्या में तैनात पुलिस के जवान ने छात्रों को आगे बढ़ने से रोकदिया. इस दौरान प्रदर्शनकारी छात्रों और पुलिस के बीच धक्कामुक्की होने की भी खबर है. बाद में जेपी गोलंबर पर कुछ देर पुलिस के साथ नोकझोंक करने के बाद प्रदर्शनकारी गांधी मैदान चले गये. यहां कन्हैया और अन्य नेता एक सभा करेंगे.

इससे पहले जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार बुधवारकी सुबह पटना पहुंचे. कन्हैया ने सबसे पहले बेऊर जेल में बंद एआइएसएफ के छात्रों से मुलाकात की. मालूम हो कि पिछले दो माह सेआइएएसएफ के सदस्य पटना यूनिवर्सिटी के आर्ट कॉलेज के प्रिंसिपल चंद्रभूषण श्रीवास्तव को हटाने की मांग कर रहे हैं. छात्रों का आरोप है कि प्रिंसिपलउनके साथ गलत व्यवहार करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें