38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजधानी एक्सप्रेस में यात्रियों को परोसा सड़ा समोसा, पेंट्री मैनेजर को देना पड़ा जुर्माना

पटना : राजधानी एक्सप्रेस जैसे वीआइपी ट्रेन में एक बार फिर से घटिया भोजन और व्यवस्था मिलने का सच सामने आया है. घटना बिहार के बरौनी जंक्शन रूट की है. जहां डिब्रूगढ़ से नयी दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में घटिया खाना मिलने और टॉयलेट में मिली गंदगी के बाद यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाया. […]

पटना : राजधानी एक्सप्रेस जैसे वीआइपी ट्रेन में एक बार फिर से घटिया भोजन और व्यवस्था मिलने का सच सामने आया है. घटना बिहार के बरौनी जंक्शन रूट की है. जहां डिब्रूगढ़ से नयी दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में घटिया खाना मिलने और टॉयलेट में मिली गंदगी के बाद यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाया. जिसके एवज में कार्रवाई की गयी और पेंट्री मैनेजर पर पांच हजार का फाइन किया गया.

मीडियारिपोर्ट के मुताबिक ट्रेन के यात्रियों के हंगामे के कारण बरौनी स्टेशन पर राजधानी एक्सप्रेस में काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही और ट्रेन स्टेशन पर खड़ी रही. जानकारी के मुताबिक राजधानी एक्सप्रेस के बी5 में सफर कर रहे यात्री बीएल अग्रवाल और योगेंद्र श्राफ ने पेंट्री कार से घटिया नाश्ता एवं भोजन परोसने की शिकायत वरीय अधिकारियों से की. यात्रियों की शिकायत एवं हंगामें के बाद रेलवे के अधिकारी ने तुरंत कार्रवाई करते हुएट्रेन के पेंट्री मैनेजर पर पांच हजाररुपये काजुर्माना लगाया. साथ ही भविष्य में ऐसी गलती न करने की चेतावनी भी दी.

वहीं, शिकायत के बाद टीम ने यात्रियों को नाश्ता में दियेगये समोसे को भी सीज कर के सोनपुर रेल मंडल प्रबंधक के पास जांच के लिए भेज दिया. यात्रियों ने घटिया क्वालिटी के खाने के साथ ही ट्रेन में मौजूद गंदगी को लेकर भी शिकायत की जिसके बाद ये कार्रवाई की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें