34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन का कैमरा क्वालिटी है खास, कीमत 15,999 रुपये

मोटोरोला ने ग्रे कलर व एक्सट्रा फीचर्स के साथ मोटो एम लांच किया है. ग्रे कलर में लांच हुए मोटोरोला का फोन कई नये फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध है. फ्लिपकार्ट में उपलब्ध इस स्मार्टफोन का रियर कैमरा 16 MP का है. वहीं फ्रंट कैमरा 8 MP का है. सेल्फी के लिहाज से देखे […]

मोटोरोला ने ग्रे कलर व एक्सट्रा फीचर्स के साथ मोटो एम लांच किया है. ग्रे कलर में लांच हुए मोटोरोला का फोन कई नये फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध है. फ्लिपकार्ट में उपलब्ध इस स्मार्टफोन का रियर कैमरा 16 MP का है. वहीं फ्रंट कैमरा 8 MP का है. सेल्फी के लिहाज से देखे तो यह बेहतरीन कैमरा है. मोटो एम गोल्ड के इस फोन का रैम चार जीबी है. फोन की इंटरनल मैमोरी 64 जीबी का है,जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

1. फोन दो वेरिएंट में फ्लिपकार्ट में उपलब्ध है. मोटो एम , 4 जीबी रैम वाले फोन की कीमत 17,999 है वहीं 3 जीबी रैम वाले फोन की कीमत 15,999 है.
2. फोन की बैटरी 3050 mAh की है. फोन में अन्य फीचर्स की बात करें तो साउंड क्वालिटी बेहतरीन है. क्लासी स्क्रीन के साथ फास्ट चार्जिंग की व्यवस्था है.
3. वेबसाइट में दर्ज जानकारी के मुताबिक फोन वाटर रेसिटेंट है. नैनो कोटिंग के सहारे इसे पानी से बचाने की कोशिश की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें