36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दरभंगा NH-57 पर बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे 5 कुख्यात, तभी…

दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिला अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र से नेशनल हाइवे 57 पर लूट के इरादे से आये पांच अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा है. गिरफ्तार सभी अपराधी कई बड़े कांडों को अंजाम दे चुके हैं. दरभंगा पुलिस इसे बड़ी सफलता मानकर चल रही है. बताया जाता है कि शनिवार को गुप्त […]

दरभंगा : बिहार के दरभंगा जिला अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र से नेशनल हाइवे 57 पर लूट के इरादे से आये पांच अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा है. गिरफ्तार सभी अपराधी कई बड़े कांडों को अंजाम दे चुके हैं. दरभंगा पुलिस इसे बड़ी सफलता मानकर चल रही है. बताया जाता है कि शनिवार को गुप्त सूचना पर डीएसपी दिलनवाज अहमद के नेतृत्व में छापामार कर ट्रक लुटेरा गिरोह के पांच सदस्य को गिरफ्तार किया जा सका है. गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने बोलेरो गाड़ी सहित 1 देशी कट्टा, 2 गोली, 2 चाकू, 2 लोहे का रॉड, 4 मोबाइल, अतिरिक्त 4 सिम, सीरिंज और नशीली दवा बरामद किया है.

अपराधियों की हुई पहचान

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बहेड़ी थाना क्षेत्र के शेर गांव निवासी रामकृपाल यादव के पुत्र कुंज बिहारी यादव, बहेड़ा थाना क्षेत्र के रमौली निवासी कृष्ण कुमार मिश्रा के पुत्र संतोष कुमार, जयंतीपुर दाथ निवासी श्याम यादव के पुत्र सुधीर कुमार, नगर थाना क्षेत्र के लालबाग निवासी अफरोज के पुत्र सोहेल तथा मनीगाछी (नेहरा) थाना क्षेत्र के ध्रुव ठाकुर के पुत्र राज नारायण ठाकुर के रूप में हुई है.

पुलिस ने दी मीडिया को जानकारी

डीएसपी ने बताया कि इन अपराधियों की गिरफ्तारी से कई हत्या और ट्रक लूट मामले के राज खुलेंगे. कुंज बिहारी सिंहवाड़ा और बिरौल में दर्ज मामले में फरार चल रहा था. संतोष और सुधीर पर अलग-अलग थाना क्षेत्र में कई मामले दर्ज है. राजनारायण और सोहेल का आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटायी जा रही है. छापामारी दल में मब्बी थानाध्यक्ष गौतम कुमार, सिमरी के राजन कुमार तथा सशस्त्र बल शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें