39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍या करण ने बिपाशा की वजह से ठुकरा दिया एकता की फिल्‍म का ऑफर!

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर फिलहाल अपनी मैरिड लाईफ इंज्‍वॉय कर रहे हैं. करण, बिपाशा का खूब ख्‍याल रखते हैं और पिछले दिनों उन्‍होंने अपने बयान में कहा था कि बिपाशा हर चीज को खूबसूरत बना देती हैं. लेकिन अब उन्‍होंने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर लगता है कि […]

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर फिलहाल अपनी मैरिड लाईफ इंज्‍वॉय कर रहे हैं. करण, बिपाशा का खूब ख्‍याल रखते हैं और पिछले दिनों उन्‍होंने अपने बयान में कहा था कि बिपाशा हर चीज को खूबसूरत बना देती हैं. लेकिन अब उन्‍होंने कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर लगता है कि करण ने अपना जीवन बिपाशा के नाम कर दिया है. वो अपना हर फैसला बिपाशा से पूछ कर ले रहे हैं.

खबरों के अनुसार करण अपनी पर्सनल लाईफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ के फैसलों में भी बिपाशा की राय ले रहे हैं. दरअसल हाल ही में करण को एकता कपूर की ओर से एक बड़ी फिल्‍म ऑफर हुई थी. लेकिन हैरानी की बात है कि करण से इस फैसले को अस्‍वीकार कर दिया. कहा जा रहा है ऐसा उन्‍होंने बिपाशा की वजह से किया है.

दरअसल इस फिल्‍म में टीवी एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे भी थी. लेकिन शायद बिपाशा, अंकिता को लेकर इनसिक्‍योर महसूस कर रही हैं. शायद बिपाशा अपनी पर्सनल लाईफ में कोई प्रॉब्‍लम नहीं चाहती. इसलिए उन्‍होंने करण को अंकिता के साथ काम करने से मना कर दिया. बता दें कि करण और बिपाशा की शादी को एक साल होने जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें