39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड के गुमला में गैर धर्म की लड़की से इश्क पड़ा महंगा, पीट-पीट कर लड़के को मार डाला

गुमला : शहर में चर्चित सालिक हत्याकांड में पुलिस ने दीप नगर के कर्मवीर सिंह, सोसो गांव के मनोज उरांव व अरविंद लकड़ा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इन तीनों ने पुलिस के समक्ष सालिक की पिटाई करने की बात स्वीकार की है. वहीं सालिक वमोनी कुमारी (बदला हुआ नाम)की प्रेम कहानी से गांव […]

गुमला : शहर में चर्चित सालिक हत्याकांड में पुलिस ने दीप नगर के कर्मवीर सिंह, सोसो गांव के मनोज उरांव व अरविंद लकड़ा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इन तीनों ने पुलिस के समक्ष सालिक की पिटाई करने की बात स्वीकार की है. वहीं सालिक वमोनी कुमारी (बदला हुआ नाम)की प्रेम कहानी से गांव में उत्पन्न तनाव के बारे में भी जानकारी दी. वहीं सालिक की पिटाई में शामिल अन्य तीन युवक गांव से फरार है.

पुलिस तीनों को खोज रही है. पुलिस गिरफ्त में आये आरोपियों ने बताया कि गांव में नहीं घुसने की चेतावनी देने के बावजूद सालिक गांव में घुसता था. घटना के दिन सालिक अपनी प्रेमिका को पीट रहा था. लड़की को बचाने के लिए सालिक की गांव के लोगों ने पिटाई की थी, जिससे उसकी मौत हो गयी. यहां बता दें कि सालिक की मौत के बाद उसके पिता मोहम्मद मिन्हाज ने हत्या का केस दर्ज कराया है. इसमें सालिका की प्रेमिका को भी आरोपी बनाया गया है.

पढ़ें, गुमला : लड़की से प्रेम में युवक की पिटाई से मौत, तीन गिरफ्तार

सालिक ने युवती से कर ली थी शादी
गुमला के थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि रामनवमी पर्व के दिन सोसो गांव कीमोनी कुमारी (बदला हुआ नाम)रामनवमी पर्वकाजुलूस देखने गुमला आयी थी. जब इसकी जानकारी सालिक को हुई तो उसे नगंवारा लगा. वह अपनी प्रेमिका को डांट फटकार करने लगा. इस दौरान हल्की मारपीट भी की. इसके बाद सालिक खुद अपनी प्रेमिका को उसके घर छोड़ने गया. इस दौरान भी दोनों में कहासुनी व मारपीट हुई. चूंकि सालिक ने लड़की से शादी करली थी,इसलिए सालिक नहीं चाहता था कि लड़की कहीं घूमने जाये. जब सोसो गांव के पास लड़की के साथ सालिक मारपीट कर रहा था, तभी गांव के कुछ युवक पहुंच गये. सालिक को देख गांव के युवकों ने जमकर पिटाई कर दी. इससे वह घायल हो गया और रांची ले जाने के क्रम में मौत हो गयी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं अन्य तीन आरोपी की तलाश चल रही है.
सालिक के सभी हत्यारे पकड़े जायेंगे : डीएसपी
डीएसपी इंद्रमणि चौधरी ने कहा कि कोई भी घटना होती है तो इसकी पूर्व जानकारी नहीं होती है. अगर पहले से किसी घटना की जानकारी होती है तो उसे समय पर रोका जा सकता है. इसलिए घटना होने पर सड़क जाम व बंद कोई समस्या का निराकरण नहीं होता है. यह समस्या को बढ़ाता है. अगर किसी प्रकार की घटना हो, तो आप लोग पुलिस का साथ दें. सालिक हत्याकांड को लेकर पुलिस गंभीर है. तीन आरोपी पकड़े गये हैं. अन्य आरोपी भी जल्द पकड़े जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें