32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BIHAR : सांसद तस्लीमुद्दीन आज होंगे सुपुर्द-ए-खाक

पटना/अररिया/किशनगंज : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री रहे सीमांचल के कद्दावर नेता व अररिया के वर्तमान सांसद तस्लीमुद्दीन का निधन चेन्नई के अपोलो अस्पताल में रविवार को अपराह्न करीब एक बजे हुआ. 26 अगस्त को उन्हें भर्ती कराया गया था. उनका पार्थिव शरीर सोमवार की दोपहर िसलीगुड़ी के बागडोगरा एयरपोर्ट पर लाया गया. इसके बाद सैकड़ों […]

पटना/अररिया/किशनगंज : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री रहे सीमांचल के कद्दावर नेता व अररिया के वर्तमान सांसद तस्लीमुद्दीन का निधन चेन्नई के अपोलो अस्पताल में रविवार को अपराह्न करीब एक बजे हुआ. 26 अगस्त को उन्हें भर्ती कराया गया था. उनका पार्थिव शरीर सोमवार की दोपहर िसलीगुड़ी के बागडोगरा एयरपोर्ट पर लाया गया.
इसके बाद सैकड़ों वाहनों के काफिले के साथ उनके शव को किशनगंज लाया गया. जिला मुख्यालय स्थित उनके आवास पर शव को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया. इसके बाद गुलाबबाग होते हुए देर शाम तक सिसौना पहुंचेगा. इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उनके िनधन पर गहरा दुख व्यक्त िकया है. वहीं तस्लीमुद्दीन को श्रद्धांजलि देने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद देर शाम अररिया पहुंचे. उनके शव को सिसौना के कब्रिस्तान में मंगलवार के अपराह्न दो बजे सुपुर्द-ए-खाक किया जायेगा. नमाजे जनाजा भी वहीं अदा होगी.
पूर्व केंद्रीय मंत्री सह बिहार प्रदेश सपा अध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद यादव ने सांसद तस्लीमुद्दीन के निधन पर दु:ख व्यक्त करते हुए कहा कि सीमांचल व कोसी अंचल का एक प्रमुख नेता थे. वे साथ वर्ष 1996 में देवगौड़ा मंत्रिमंडल में गृह राज्यमंत्री थे. वे वेबाक, निर्भीक, जुझारू नेता कभी अपने वसूलों पर आंच नहीं आने दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें