37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नपं की सात दुकानें सील कार्रवाई . दुकानदारों पर लाखों का किराया बकाया

गोड्डा : नगर पंचायत की सात दुकानों को शनिवार को सील कर दिया गया है. यह कार्रवाई स्वयं नगर पंचायत विभाग ने ही की है. वर्षों से नगर पंचायत को बकाया राशि नहीं दिये जाने पर यह कार्रवाई की गयी है. नगर पंचायत के ओर से शहर के कारगिल चौक, बस स्टैंड परिसर आदि स्थानों […]

गोड्डा : नगर पंचायत की सात दुकानों को शनिवार को सील कर दिया गया है. यह कार्रवाई स्वयं नगर पंचायत विभाग ने ही की है. वर्षों से नगर पंचायत को बकाया राशि नहीं दिये जाने पर यह कार्रवाई की गयी है. नगर पंचायत के ओर से शहर के कारगिल चौक, बस स्टैंड परिसर आदि स्थानों पर नगर पंचायत ने कार्रवाई की है. जिन दुकानों को विभाग ने सील किया है उन दुकानों के संचालक कार्रवाई की डर से भाग गये थे. दुकान का ताला तोड़कर विभाग का ताला जड़ा गया है.

विभाग की ओर से बताया गया कि दुकानदारों पर एक लाख से 70 हजार रुपये की राशि इन दुकानों पर बकाया थी. वर्षों से इनके द्वारा नगर पंचायत को किसी प्रकार का टैक्स नहीं दिया गया. हालांकि इन दुकानों को लोक अदालत आदि के माध्यम से नोटिस भेजे जाने का काम किया गया था. बावजूद इसके कोई ध्यान नहीं दिये जाने पर ही कार्रवाई की गयी.

इन दुकानदारों पर हुई कार्रवाई
दुकानदार फिरदौस तबस्सुम, शंकर मोदी, ओपी रामदास, सरोज कुमार चौधरी, मुकेश कुमार, मो कौशर के दुकान पर कार्रवाई की गयी. वहीं नंद किशोर साह के दुकान को भी इस मामले के बाद हैंडओवर कर दिया गया.
दुकानदारों ने महीनों से नहीं दिया किराया
दंडाधिकारी के समक्ष की गयी कार्रवाई
कार्रवाई दंडाधिकारी की मौजूदगी में हुई है. प्रखंड को-ऑपरेटिव पदाधिकारी मनोज कुमार सिंह की मौजूदगी में सभी दुकानों को सील किया गया. इन दुकानों में नये ताला को जड़ दिया गया है. इस दौरान नपं के अशोक कुमार झा, भाष्कर कुमार, सुमन कुमार, मो जलाल, टुनटुन ईशर सहित नगर थाना की पुलिस भी इस कार्रवाई में लगी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें