35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परसुडीह: मजदूर नेता की दबंगई, घर में घुसकर की पिटाई, महिलाओं का थाना पर विरोध

जमशेदपुर : परसुडीह निधि टोला में छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मजदूर नेता राजीव पांडेय, नितिन पांडेय, संजीव पांडेय और शिव कुमार पांडेय ने घर में घुसकर परिवार के लोगों की पिटाई कर दी. मारपीट में कुछ सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. घटना के बाद निधि टोला की महिलाएं आरोपियों […]

जमशेदपुर : परसुडीह निधि टोला में छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर मजदूर नेता राजीव पांडेय, नितिन पांडेय, संजीव पांडेय और शिव कुमार पांडेय ने घर में घुसकर परिवार के लोगों की पिटाई कर दी. मारपीट में कुछ सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया. घटना के बाद निधि टोला की महिलाएं आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परसुडीह थाना पहुंच गयी. महिलाओं ने राजीव पांडेय के घर के बाहर खड़े टेंपो को क्षतिग्रस्त कर दिया.

घटना रविवार रात 2 बजे की है. चाइना गोराई ने चारों के खिलाफ मारपीट और सामानों को क्षतिग्रस्त करने का आरोप लगाते हुए परसुडीह थाना में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने संजीव पांडेय और नितिन पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मजदूर नेता राजीव पांडेय और शिव कुमार पांडेय फरार है. निधि टोला की महिलाओं ने बताया कि राजीव पांडेय का भाई नितिन पांडेय रोज एक छात्रा को ट्यूशन आने-जाने के क्रम छेड़ता था. छात्रा ने इसकी जानकारी अपने चाचा को दी, तो वे नितिन पांडेय के घर जा कर इसके लिए मना किया.

रविवार रात करीब दो बजे मजदूर नेता राजीव पांडेय, नितिन पांडेय, संजीव पांडेय और शिव कुमार पांडेय अचानक छात्रा के घर आ धमके और भीतर घुसकर मारपीट शुरू कर दी. उसके बाद सभी फरार हो गये. घटना के बाद निधि टोला की महिलाएं देर रात ही परसुडीह थाना पहुंच गयी थी. तब पुलिस ने उन्हें लौटा दिया. सोमवार की सुबह बड़ी संख्या में महिलाएं फिर परसुडीह थाना पहुंच गयी और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की. इसके बाद पुलिस ने नितिन पांडेय और संजीव पांडेय को गिरफ्तार कर लिया.

टेंपो में तोड़फोड़
सोमवार की सुबह करीब 50-60 की संख्या में महिलाएं राजीव पांडेय के घर के सामने जमा हो गयीं. महिलाओं ने वहां खड़े टेंपो को क्षतिग्रस्त कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें