37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वैन से 120 कार्टन शराब बरामद

राघव यादव व सोनू यादव पूर्व में शराब मामले में जा चुके हैं जेल फरार धंधेबाजों को पकड़ने के िलए छापेमारी जारी रघुनाथपुर : थाना क्षेत्र की निखती कला पंचायत के बेलवार गांव में नहर की पुलिया के पास गश्ती के दौरान मंगलवार को रघुनाथपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एक पिकअप वैन […]

राघव यादव व सोनू यादव पूर्व में शराब मामले में जा चुके हैं जेल
फरार धंधेबाजों को पकड़ने के िलए छापेमारी जारी
रघुनाथपुर : थाना क्षेत्र की निखती कला पंचायत के बेलवार गांव में नहर की पुलिया के पास गश्ती के दौरान मंगलवार को रघुनाथपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.
एक पिकअप वैन से 120 कार्टन में रखा लगभग छह हजार बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गयी. पुलिस ने चार कारोबारियों को भी हिरासत में ले लिया है. वहीं, चार अन्य कारोबारी भागने में सफल रहे. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
थानाप्रभारी संजीव कुमार सिंह निराला ने बताया कि बरामद शराब मामले में राजपुर के बलुआ टोला निवासी राघव यादव व हरिशंकर यादव, उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खोराबारी थाने के जंगल चौरीचौरा निवासी धीरज कुमार सिंह उर्फ पिंटू व हरियाणा के पानीपत जिले के सदर थाना क्षेत्र के विकास नगर निवासी राहुल शर्मा को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि एक पिकअप वैन ने यूपी के मेहरौना घाट से जब बिहार की सीमा में प्रवेश किया तो उसमें भारी मात्रा में शराब होने की सूचना मिली.
इस सूचना के बाद स्थानीय पुलिस अलर्ट हो गयी. पुलिस गश्ती अभियान चला रही थी कि बेलवार नहर के पास एक पिकअप वैन दिखा. पुलिस ने जांच की, तो उसमें शराब लदी मिली. इस दौरान चार धंधेबाजों को हिरासत में ले लिया गया. वहीं चार कारोबारी भाग निकले.
फरार राजपुर निवासी सोनू यादव, अर्जुन यादव, पंजवार निवासी आफताब अंसारी व दरौली के कृष्णपाली निवासी अभिषेक सिंह उर्फ टुन्ना शामिल हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके पहले भी राघव यादव व सोनू यादव शराब के मामले जेल जा चुके हैं. इस बार इन सभी कांड संख्या 181/17 दर्ज कर चारों धंधेबाजों को जेल भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें