28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा, कोरियासा पुल पर ट्रक ने युवक को रौंदा

देवघर: बैजनाथपुर-रोहिणी मुख्य मार्ग पर कोरियासा पुल के समीप अहले सुबह करीब छह बजे तेज गति में जा रहे ट्रक ने यादव टोला निवासी विनोद यादव उर्फ विलो को रौंदते हुए भाग निकला. इससे घटनास्थल पर ही विनोद की मौत हो गयी. हादसा इतना दर्दनाक था कि घटनास्थल पर उसके सिर का अंदरूनी हिस्सा पूरी […]

देवघर: बैजनाथपुर-रोहिणी मुख्य मार्ग पर कोरियासा पुल के समीप अहले सुबह करीब छह बजे तेज गति में जा रहे ट्रक ने यादव टोला निवासी विनोद यादव उर्फ विलो को रौंदते हुए भाग निकला. इससे घटनास्थल पर ही विनोद की मौत हो गयी. हादसा इतना दर्दनाक था कि घटनास्थल पर उसके सिर का अंदरूनी हिस्सा पूरी सड़क पर बिखर गया था. मामले की जानकारी मिलते ही इलाके के लोगों की भीड़ जुट गयी. इससे उक्त पथ पर करीब दो घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही. घटना की सूचना पाकर नगर थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर विनोद कुमार सहित कुंडा थाना प्रभारी राजीव रंजन, एसआइ सिराजुद्दीन खान सशस्त्र बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.
उन्होंने लोगों को समझाया तथा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम में भेज दिया. ग्रामीणों के मुताबिक विलो दूध का कारोबार करता था और सुबह में सड़क पार करने के दौरान हादसे का शिकार हो गया. अपने पीछे वह एक छोटी बच्ची व विधवा पत्नी छोड़ गया. लोगों ने उसके शोक-संतप्त परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग की है. साथ ही सुबह में उक्त पथ पर धीमी गति में वाहनों के परिचालन कराने की मांग की.
बताते चलें कि तिलजोरी के समीप रविवार को ट्रक-बाइक की टक्कर में दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गये थे. इसमें इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें