35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बड़े बकायेदारों को वारंट जारी करें : डीसी

धनबाद : उपायुक्त ए दोड्डे ने सभी बड़े बकायेदारों के खिलाफ वारंट जारी करने का निर्देश दिया है. सोमवार को समाहरणालय में राजस्व की मासिक समीक्षा बैठक में डीसी ने कहा कि ऐसे बकायेदारों पर कड़ी कार्रवाई करें. बैठक में अपर समाहर्ता सत्येंद्र कुमार, भूमि सुधार उप समाहर्ता सत्येंद्र कुमार, जिला भू–अर्जन पदाधिकारी एजाज अनवर, […]

धनबाद : उपायुक्त ए दोड्डे ने सभी बड़े बकायेदारों के खिलाफ वारंट जारी करने का निर्देश दिया है. सोमवार को समाहरणालय में राजस्व की मासिक समीक्षा बैठक में डीसी ने कहा कि ऐसे बकायेदारों पर कड़ी कार्रवाई करें. बैठक में अपर समाहर्ता सत्येंद्र कुमार, भूमि सुधार उप समाहर्ता सत्येंद्र कुमार, जिला भू–अर्जन पदाधिकारी एजाज अनवर, सभी अंचल अधिकारी तथा अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे.

बैठक में सभी नीलाम पत्र पदाधिकारी को निर्देश दिया गया कि वे सभी मामलों की गंभीरता से समीक्षा कर लंबित वादों के निष्पादन में तेजी लायें. उपायुक्त ने निर्देश दिया कि जिन नीलाम पत्र पदाधिकारियों ने एक भी नीलाम पत्र वाद का निष्पादन नहीं किया है.

उन्हें शो कॉज किया जाये. बैठक में राजस्व संग्रहण की समीक्षा कर समय पर लक्ष्य प्राप्ति का निर्देश दिया गया. उपायुक्त ने सभी सीओ को लंबित मामलों का निष्पादन जल्द करने का निर्देश दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें