34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बड़ा हादसा टला : पटना में आर-ब्लॉक पर निर्माणाधीन पुल का पिलर गिरा

पटना:बिहार की राजधानीपटना में रविवार की सुबहआरब्लॉक चौराहे पर निर्माणाधीन एक फ्लाइओवर का पिलर भरभराकर गिर गया. दुर्घटना सुबह में होने के कारण घटनास्‍थल पर ट्रैफिक नहीं थी, अन्‍यथा बड़ा हादसा हो सकता था. बताया जा रहा है कि अगर यह दुर्घटना आज दिन में या मानव श्रृंखला के आयोजन के समय होती तो जान-माल […]

पटना:बिहार की राजधानीपटना में रविवार की सुबहआरब्लॉक चौराहे पर निर्माणाधीन एक फ्लाइओवर का पिलर भरभराकर गिर गया. दुर्घटना सुबह में होने के कारण घटनास्‍थल पर ट्रैफिक नहीं थी, अन्‍यथा बड़ा हादसा हो सकता था. बताया जा रहा है कि अगर यह दुर्घटना आज दिन में या मानव श्रृंखला के आयोजन के समय होती तो जान-माल को भारी क्षति हो सकती थी.

जानकारी के अनुसार पटना के आर ब्‍लॉक चौराहा पर चाणक्‍य होटल के पास नवनिर्मित फ्लाइओवर का एक निर्माणाधीन पिलर रविवार की सुबह अचानक भरभराकर गिर पड़ा. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पुल के उपरी हिस्से पर सरिया को चढ़ाया जा रहा था जो अचानक गिर गया. नवनिर्मित पुल के पिलर का हिस्सा गिरने से अफरा तफरी मच गयी. इस हादसे के बाद कुछ देर के लिये इलाके में ट्रैफिक व्यवस्था बाधित हो गयी.

मामले में विभाग का पक्ष नहीं मिल सका है. पिलर के गिरने को लेकर कहा जा रहा है कि इसके निर्माण में कोई कमी रही होगी. दुर्घटना में नगर निगम की एक गाड़ी को क्षति पहुंची है तथा एक व्‍यक्ति घायल बताया जा रहा है. दुर्घटना ठंड भरी सुबह में हुई. उस वक्‍त आसपास ट्रैफिक नहीं रहने के कारण बड़ा हादसा नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें…सीएम नीतीश के आवास के बाहर खुद की फायरिंग में घायल हुआ सुरक्षाकर्मी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें