37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोना चोरी मामले में तीन युवकों से पूछताछ जारी

उधवा : सोना चोरी मामले में पुलिस हिरासत में लिए गए तीनों युवकों से दूसरे दिन भी पूछताछ की जा रही थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राधानगर थाना क्षेत्र के चामाग्राम से कथित चोर गिरोह के सदस्य आमीर शेख, माताहार शेख सहित तीन युवकों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया […]

उधवा : सोना चोरी मामले में पुलिस हिरासत में लिए गए तीनों युवकों से दूसरे दिन भी पूछताछ की जा रही थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राधानगर थाना क्षेत्र के चामाग्राम से कथित चोर गिरोह के सदस्य आमीर शेख, माताहार शेख सहित तीन युवकों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. बताया जाता है आमीर शेख सोना चोरी के कई मामले में संलप्ति रहा है. खबर है कि माताहार सोना चोर गिरोह के सरगना हसन चिकना से लगातार संपर्क में रहा है.

हसन चिकना पुलिस की नजर से बचने के लिए माताहार के किसी ठीकाने पर छिपा हुआ था. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन व कॉल डिटेल के आधार पर माताहार शेख को हिरासत में लिया है. वहीं संदिग्धों की निशानदेही पर पुलिस छापेमारी कर रही है. हालांकि मामले में पुलिस गोपनीयता बरत रही है. खबर लिखे जाने तक पुलिस ने कुछ भी बताने से इनकार किया है.

केरल में सवा चार करोड़ के सोना चोरी का मामला
29 जनवरी की रात केरल के त्रिशूर सिटी अंतर्गत एक ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी कर 4.25 करोड़ कीमत के लगभग 13 किलोग्राम सोना चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. मामले में केरल पुलिस की टीम ने बीते 4 दिन पूर्व कटिहार में छापेमारी कर एक आरोपित को गिरफ्तार किया है जिसके निशानदेही पर झारखंड के साहिबगंज जिले के संदिग्धों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें