39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब के नशे में नाच रहे थे दारोगा, जब वीडियो क्लिप एसएसपी मनु महाराज के पास पहुंची तो…

पटना : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. स्थिति यह है कि उत्पाद अधिनियम के नये कठोर कानून के तहत हजारों अवैध शराब के धंधेबाज और शराब पीने वाले जेल में बंद हैं. बिहार में शराब पीना और शराब का अवैध धंधा करना, दोनों ही कठोर कानून का उल्लंघन है. ऐसा करने वालों को कठोर सजा […]

पटना : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है. स्थिति यह है कि उत्पाद अधिनियम के नये कठोर कानून के तहत हजारों अवैध शराब के धंधेबाज और शराब पीने वाले जेल में बंद हैं. बिहार में शराब पीना और शराब का अवैध धंधा करना, दोनों ही कठोर कानून का उल्लंघन है. ऐसा करने वालों को कठोर सजा दी जाती है. फिर भी पीने वाले पीकर हंगामा करते और अवैध शराब की बिक्री करते लगातार पुलिस की गिरफ्त में आ रहे हैं. इसी क्रम में पटना से सटे ग्रामीण इलाके के एक थाने के दारोगा जी, जिन पर लोगों को शराब की अवैध बिक्री और शराब पीने से रोकने की जिम्मेदारी है, वह शराब के नशे में टल्ली हो गये. इतना ही नहीं दारोगा जी, शराब पीने के बाद होली के गानों पर झूमने भी लगे.

जी हां, यह मामला है पटना से सटे दानापुर के जानीपुर इलाके का. जहां जानीपुर थाने में तैनात दारोगा मदन मोहन झा को होली की खुमारी ऐसी चढ़ी कि वह अपनी वर्दी और अपनी ड्यूटी भूलकर शराब के नशे में गोते लगाने लगे. इतना ही नहीं, जब नशा चढ़ा, तो उनके पांव भी थिरकने लगे. दारोगा जी ने जमकर पहले शराब पी और उसके बाद झूमने लगे. दारोगा ने स्थानीय लोगों से गाते हुए कहा कि नशा शराब में होता, तो नाचती बोतल. नशे में कौन नहीं है, मुझे बताओ जरा.

ठीक इसी दौरान गांव के किसी ग्रामीण ने मोबाइल निकाला और दारोगा की वीडियो बना ली. उसके बाद वह उसे सीधे पटना के एसएसपी मनु महाराज के मोबाइल पर भेज दिया. फिर क्या था, जो हुआ वह दारोगा जी सोच भी नहीं सकते थे. जिस थाने में वह प्रभारी दारोगा से लेकर थानाध्यक्ष रहे, उसी थाने की हाजत में उन्हें बंद होना पड़ा. जानकारी के मुताबिक जानीपुर थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने करीब एक बजे होली की सुरक्षा के मद्देनजर शराबी दरोगा मदन मोहन झा को निहुरा गांव में गस्ती के लिए भेजा था लेकिन दारोगा मदन मोहन झा वहां अवैध शराब पीकर होली गीत पर गांव के मंडली में नाचने लगे.

वीडियो क्लिप देखते ही एसएसपी मनु महाराज ने तुरंत एक विशेष टीम को जानीपुर भेजा और आदेश दिया कि दारोगा को तुरंत गिरफ्तार किया जाये. विशेष टीम जानीपुर पहुंची और वहां की स्थानीय पुलिस को आदेश दिया कि दारोगा को थाने में ही गिरफ्तार किया जाये. उसके बाद पुलिस ने दारोगा मदन मोहन झा को गिरफ्तार किया और उसके बाद जानीपुर थाने के हाजत में बंद किया, फिर उन्हें जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें-
शिकायत करने पहुंचा था थाने, पहुंच गया हवालात में

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें