38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

INX मीडिया मामला : CBI ने कार्ति और इंद्राणी मुखर्जी को आमने-सामने बैठाकर की पूछताछ

मुंबई :आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार किये गये कार्ति चिदंबरम को सीबीआई जांच के तहत इंद्राणी मुखर्जी के साथ आमना-सामना कराया गया और दोनों से सीबीआई ने पूछताछ की. भायकला जेल से बाहर निकलने के बाद कार्ति ने अपने ऊपर लगाये गये सारे आरोप को निराधार बताया. उन्‍होंने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, मुझ […]

मुंबई :आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार किये गये कार्ति चिदंबरम को सीबीआई जांच के तहत इंद्राणी मुखर्जी के साथ आमना-सामना कराया गया और दोनों से सीबीआई ने पूछताछ की.

भायकला जेल से बाहर निकलने के बाद कार्ति ने अपने ऊपर लगाये गये सारे आरोप को निराधार बताया. उन्‍होंने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, मुझ पर लगे सारे आरोप गलत हैं और राजनीतिक रूप से प्रेरित हैं.

आईएनएक्स मीडिया (पी) लिमिटेड की पूर्व निदेशक इंद्राणी शीना बोरा हत्याकांड में जेल में बंद है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने अनुसार सीबीआई की एक छह सदस्यीय टीम कार्ति को रविवार सुबह मध्य मुंबई के जेल में लेकर आयी.

इसे भी पढ़ें…

कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी के लिए सीबीआई ने ऐसे बिछाया था जाल

सीबीआई ने गत 28 फरवरी को कार्ति को गिरफ्तार किया था और एक मार्च को उन्हें एजेंसी की पांच दिन की हिरासत में भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें