29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एटीएम सेवा अब भी दुरुस्त नहीं

मुजफ्फरपुर : पिछले दो दिनों से 80 प्रतिशत से अधिक एटीएम में कैश लोडिंग की जा रही है. इसके बावजूद एटीएम सेवा पूरी तरह दुरुस्त नहीं हो पा रही है. सुबह 10 बजे से 11 बजे तक शहर के कई एटीएम में कैश लोडिंग की जाती है, लेकिन शाम 4 बजे से 5 बजे तक […]

मुजफ्फरपुर : पिछले दो दिनों से 80 प्रतिशत से अधिक एटीएम में कैश लोडिंग की जा रही है. इसके बावजूद एटीएम सेवा पूरी तरह दुरुस्त नहीं हो पा रही है. सुबह 10 बजे से 11 बजे तक शहर के कई एटीएम में कैश लोडिंग की जाती है, लेकिन शाम 4 बजे से 5 बजे तक कैश खत्म हो जा रहा है. बैंक सूत्रों की मानें, तो अब करेंसी की कमी नहीं है.

गुरुवार व शुक्रवार को एटीएम में करीब 28 से 30 करोड़ रुपये लोड किये गये. जबकि कैश किल्लत थी, तो उस समय मुश्किल से 3-4 करोड़ रुपये ही लोड हो पा रहे थे. वहीं शाखाओं में कैश की कमी नहीं है. ग्रामीण शाखाओं को भी पर्याप्त मात्रा में कैश उपलब्ध कराया जा रहा है. शुक्रवार की शाम ब्रह्मपुरा थाना चौक, ब्रह्मपुरा रोड, कंपनीबाग, छाता चौक, कलमबाग रोड, आमगोला रोड, पक्की सराय, जेल चौक रोड में करीब 100 एटीएम में से 20 से 25 चालू थे.

एटीएम में लोड हो रहे कैश 4 से 5 घंटे में हो जा रहे खाली
सुबह में 10-11 बजे कैश लोडिंग, 4-5 बजते ही खाली
बीते दो दिनों में एटीएम से निकले करीब 28 से 30 करोड़
ग्रामीण शाखाओं को भी उपलब्ध कराया जा रहा पूरा कैश
निकासी के हिसाब से बैंकों में जमा नहीं हो रहे कैश
धीरे-धीरे एटीएम सेवा में सुधार हो रहा है. सोमवार से पूरी तरह से स्थिति सामान्य हो जायेगी. शाखाओं में अब कैश की कोई परेशानी नहीं है. जितनी मात्रा में नोट निकल रहे हैं, उसके हिसाब से मुश्किल से 20-30 प्रतिशत नोट ही चलन में आ रहे हैं.
डॉ एनके सिंह, एलडीएम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें