37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रसोईघर में घुसा अजगर, वनकर्मियों ने पकड़ा

जलपाईगुड़ी : रसोईघर में एक अजगर घुस आया जिसके बाद से रसोई परोसने जा रही महिला वहां से बदहवास भागीं. यह घटना शनिवार को जलपाईगुड़ी शहर संलग्न कालियागंज इलाके में घटी है जिसके बाद वहां अजगर को देखने वालों का तांता लग गया. अजगर करीब 13 फीट लंबा था. वन विभाग और एक स्वयंसेवी संगठन […]

जलपाईगुड़ी : रसोईघर में एक अजगर घुस आया जिसके बाद से रसोई परोसने जा रही महिला वहां से बदहवास भागीं. यह घटना शनिवार को जलपाईगुड़ी शहर संलग्न कालियागंज इलाके में घटी है जिसके बाद वहां अजगर को देखने वालों का तांता लग गया.
अजगर करीब 13 फीट लंबा था. वन विभाग और एक स्वयंसेवी संगठन को जानकारी मिलने पर वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने अजगर को रसोईघर से बाहर निकाला. वनकर्मी विजय धर ने बताया कि अजगर 13 फीट लंबा था.
उसका प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जंगल में छोड़ दिया गया. वनकर्मियों का कहना है कि तीस्ता में बहकर यह अजगर बहकर आया होगा. सुरक्षित ठिकाने के लिए उसने घर में आश्रय ले रखा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें