33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शौच के लिए घर से बाहर जाने के दौरान छोटे भाई की पत्नी से करने लगा छेड़खानी, विरोध करने पर…

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में पत्नी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने महिला के पति को चाकू मारकर घायल कर दिया. जानकारी के मुताबिक छोटे भाई द्वारा अपनी पत्नी के साथ छेड़खानी से रोकने पर बड़े भाई ने चाकू मार दिया. घायल […]

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में पत्नी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने महिला के पति को चाकू मारकर घायल कर दिया. जानकारी के मुताबिक छोटे भाई द्वारा अपनी पत्नी के साथ छेड़खानी से रोकने पर बड़े भाई ने चाकू मार दिया. घायल युवक को आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. आरोपी जख्मी युवक का बड़ा भाई है.

बताया जा रहा है कि घटना उस समय घटी जब महिला शौच के लिए घर से बाहर जा रही थी. पत्नी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने महिला के पति को चाकू मारकर घायल कर दिया. पीड़ित महिला के मुताबिक वो सुबह शौच के लिए घर से बाहर जा रही थी. तभी, उसका भैंसुर लगन गोंड उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. उसके शोर मचाने पर उसका पति श्याम बाबू मौके पर पहुंचा. जिसके बाद विवाद शुरू हो गया. इसी बीच उसके भैंसुर लगन गोंड ने उसके पति और अपने छोटे भाई श्याम बाबू को चाकू मार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है. पीड़िता के बयान पर आरोपी लगन गोंड के खिलाफ पुलिस ने छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें