32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अगर कार लेने की सोच रहे हैं तो जानें कौन सी कंपनी दे रही है कितनी छूट,

नयी दिल्ली : अगर आप कार लेने की सोच रहे हैं तो यह सबसे शानदार मौका है. कार कंपनियां अक्सर मॉनसून में लुभावने ऑफर देती है. मॉनसून के इस मौसम को ऑफ सीजन माना जाता है इस मौसम में कार कंपनियां ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने की कोशिश करती है. इस समय में कंपनियां खासकर […]

नयी दिल्ली : अगर आप कार लेने की सोच रहे हैं तो यह सबसे शानदार मौका है. कार कंपनियां अक्सर मॉनसून में लुभावने ऑफर देती है. मॉनसून के इस मौसम को ऑफ सीजन माना जाता है इस मौसम में कार कंपनियां ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने की कोशिश करती है. इस समय में कंपनियां खासकर अपने उन मॉडल पर ऑफर देती है जिसकी मांग कम हो गयी है. कंपनियों के पास पुराने स्टॉक पड़े हैं उसे भी क्लियर करने के लिए ऑफर देती हैं.

मारूति
मारुति वैगन आर- इस कार की खूब मांग रही है. मध्यमवर्गीय परिवार वालों की यह कार पहली पसंद रही है. ध्यान रहे कि कंपनी इस कार का नया मॉडल ला रही है. ऐसे में कंपनी अपने पुराने स्टॉक क्लियर करने में लगी है. इस कार पर कंपनी 75 हजार की छूट दे रही है
मारुति सियाज डीजल- मारूति की दूसरी कार सियाज कभी अच्छी मांग है. आरामदायक और स्टाइलिश कार का नया मॉडल लांच होने वाला है. कंपनी इस कार के डीजल मॉडल पर ऑफर दे रही है इसे नेक्सा डीलरशिप पर 1.2 लाख तक के डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है.
मारुति इग्निस- नेक्सा डीलरशीप में इस हैचबैक कार की अच्छी मांग है. कंपनी इसके पेट्रोल और डीजल दोनों में लगभग 65000 की छूट दे रही है. अगर आप नेक्शा डीलरशीप से कार लेना चाहते हैं तो यह कार आपके लिए अचछी साबित हो सकती है.
होंडा
मारूति के साथ- साथ दूसरी कंपनियों ने भी इस मौके का लाभ उठाया है. होंडा कंपनी भी कई कारों में अच्छा ऑफर दे रही है. इस सूची में पहला नाम है होंडा जैज डीजल का . इस कार में कंपनी लगभग 1 लाख रूपये की छूट दे रही है.
ह्युंदै
इस रेस में ह्युंदै भी पीछे नहीं है. सिडैन को मारुति की डिजायर और होंडा की अमेज कड़ी टक्कर देती है. यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों में आती है. इसके अलग-अलग वेरियंट पर लगभग 1 लाख रुपये की छूट है. मिड साइज सिडैन सेगमेंट में 65 हजार रुपये तक के ऑफर्स है. ह्युंदै की हैचबैक पर 1 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें