38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

परीक्षा देने आये परीक्षार्थी को बनाया बंधक, फोन और रुपये छीने

जहानाबाद : राजाबाजार स्थित मुरलीधर उच्च विद्यालय में इंटरमीडिएट की कंपार्टमेंटल परीक्षा देने आये पटना निवासी एक परीक्षार्थी को बंधक बनाने के बाद पिटाई की गयी और उसका मोबाइल फोन और रुपये छीन लिये. इस संबंध में पटना सेंट्रल स्कूल के समीप के निवासी परीक्षार्थी यशवर्धन ने नगर थाने में टिंकू शर्मा नामक एक युवक […]

जहानाबाद : राजाबाजार स्थित मुरलीधर उच्च विद्यालय में इंटरमीडिएट की कंपार्टमेंटल परीक्षा देने आये पटना निवासी एक परीक्षार्थी को बंधक बनाने के बाद पिटाई की गयी और उसका मोबाइल फोन और रुपये छीन लिये.

इस संबंध में पटना सेंट्रल स्कूल के समीप के निवासी परीक्षार्थी यशवर्धन ने नगर थाने में टिंकू शर्मा नामक एक युवक एवं उसके 10 अज्ञात दोस्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. अपने साथ हुई घटना के संबंध में एफआईआर में उसने कहा है कि बुधवार को वह परीक्षा देने के लिए पटना से मोटरसाइकिल से आया था. उक्त परीक्षा केंद्र के पास जब वह अपनी बाइक खड़ी कर रहा था तभी बगल में खड़े हनुमान नगर पटना के निवासी टिंकू शर्मा के शरीर में उसकी बाइक सट गयी.

इसी बात पर वह मारपीट करने लगा. उस दौरान उसके करीब 10 दोस्त भी वहां पहुंच गये और सबों ने जान से मारने की नीयत से उसे बंधक बना लिया. वहां उसने पिटाई की, 2000 रुपये और एक मोबाइल फोन छीन लिया. उसने हल्ला मचाया, तब अगल-बगल के कई लोग दौड़कर आये तो आरोपित उसे छोड़कर भाग गये. घायल परीक्षार्थी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें