32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोहरदगा सामूहिक दुष्कर्म मामला: 11 लोग हिरासत में, शुक्रवार को दर्ज हुई थी एफआईआर

लोहरदगा : दो नाबालिग छात्राओं के साथ गुरुवार की देर शाम हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. रविवार को पुलिस ने इसकी जानकारी दी. सामूहिक दुष्कर्म सदर थाना क्षेत्र हिरही हरा टोली में किया गया था. पुलिस के अनुसार, पीड़ित छात्राएं अपने पड़ोसी संग घुमने आयी थी. बाइक […]

लोहरदगा : दो नाबालिग छात्राओं के साथ गुरुवार की देर शाम हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. रविवार को पुलिस ने इसकी जानकारी दी. सामूहिक दुष्कर्म सदर थाना क्षेत्र हिरही हरा टोली में किया गया था. पुलिस के अनुसार, पीड़ित छात्राएं अपने पड़ोसी संग घुमने आयी थी. बाइक खराब हो जाने पर उन्होंने अपने दोस्त से मदद मांगी. दोस्त ने अपने फ्रेंड को उनकी मदद के लिए भेजा. 11 आरोपी पीड़िताओं की मदद के लिए पहुंचे थे पर उनका इरादा बदल गया. इसके बाद उन्‍होंने सामूहिक दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने सदर थाना में दर्ज कराया था मामला

आरोपियों में अमित बाड़ा, किशोर प्रवेश खाखा, सोहन बाड़ा, डबलू उरांव, छोटू उरांव, प्रदीप उरांव, रोशन बाड़ा, भोला खाखा, अजय उरांव, नरेंद्र कुजूर और चंदा उरांव शामिल है. प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में डीएसपी आशीष कुमार माली, एसडीपीओ अरविंद कुमार वर्मा, इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी शैलेश प्रसाद व महिला थाना प्रभारी अलवीना लकड़ा ने उपस्थित थे.

डीएसपी ने बताया कि घटना के बाद नाबालिगों ने परिजनों को जानकारी दी. जिसके बाद शुक्रवार को परिजनों के साथ पहुंची पीड़िताओं ने सदर थाना में मामला दर्ज कराया था. इसके बाद स्पेशल टास्क फोर्स का गठन किया गया. इसके बाद घटना में शामिल 11 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही पीड़िता द्वारा छीना गया मोबाइल भी अमित बाड़ा के यहां से बरामद कर लिया गया.

सुनसान जगह पर ले गये थे आरोपी

डीएसपी ने बताया कि दोनों पीड़िता अपने पड़ोसी के संग बाइक से घुमने आयी थी. इसी दौरान रेलवे पुल के नीचे जमा पानी की वजह से बाइक बंद हो गयी और पुन: स्टार्ट नहीं हुई. पीड़िता ने हिरही गांव में अपने एक दोस्त को मदद के लिए फोन किया. दोस्त ने हिरही हर्राटोली और कैमो के लड़कों को सहयोग के लिए भेजा. कुल 11 लड़के मौके पर पहुंचे. वे सभी दोनों पीड़िता को सुनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से बलात्कार किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें