35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

माल्या-मोदी के बाद देश छोड़कर भागा नितिन संदेसरा, 5000 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले का है आरोपी

नयी दिल्ली : शराब कारोबारी विजय माल्या और हीरा व्यवसायी नीरव मोदी के बाद देश का पैसा लेकर विदेश भागने वालों में एक और बिजनेसमैन के भागने की खबर आ रही है. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, स्टर्लिंग बायोटेक कंपनी के मालिक नितिन संदेसरा करीब 5000 करोड़ रुपये लेकर नाइजीरिया भाग गया है. […]

नयी दिल्ली : शराब कारोबारी विजय माल्या और हीरा व्यवसायी नीरव मोदी के बाद देश का पैसा लेकर विदेश भागने वालों में एक और बिजनेसमैन के भागने की खबर आ रही है. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, स्टर्लिंग बायोटेक कंपनी के मालिक नितिन संदेसरा करीब 5000 करोड़ रुपये लेकर नाइजीरिया भाग गया है. संदेसरा पर 5000 करोड़ रुपये के बैंक घोटाला करने का आरोप है.

इसे भी पढ़ें : बैंक धोखाधड़ी मामले में दवा कंपनी का निदेशक दुबई से गिरफ्तार, 5000 करोड़ रुपये लेकर हो गया था फरार

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, स्टर्लिंग बायोटेक कंपनी के मालिक नितिन संदेसरा पर 5,000 करोड़ रुपये के बैंक घोटाले का आरोप है. इससे पहले जांच एजेंसियों के हवाले से यह खबर आयी थी कि नितिन दुबई में मौजूद है, लेकिन सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सूत्रों ने इस बात की पुष्टी करते हुए कहा कि नितिन संदेसरा नाइजीरिया भाग गया है.

मीडिया की खबरों के मुताबिक, जांच एजेंसी केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों को नितिन संदेसरा के परिवार के माध्यम से यह पता चला कि वह नाइजीरिया चला गया है. हालांकि, जांच एजेंसियों की ओर से अभी तक नितिन संदेसरा के नाइजीरिया भागने संबंधी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

हालांकि, नितिन संदेसरा की कंपनी स्टर्लिंग बायोटेक के देशभर में कई कार्यालयों पर ईडी ने छापेमारी की थी. ईडी की ओर से संदेसरा के जिन कार्यालयों में छापेमारी की गयी थी, उनमें दिल्ली, मुंबई और गुजरात के कई शहरों के दफ्तर शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें