39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घोड़ी या कार से नहीं प्‍लेन से बारात लेकर जायेंगे रणवीर सिंह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के लिए शुक्रवार को ही इटली रवाना हो गये हैं. एयरपोर्ट से दोनों कीकई तसवीरें सामने आई थी. दोनों इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी करेंगे. इस कपल ने अक्‍टूबर महीने में शादी का ऐलान किया था. शादी की खास तैयारियां जोरों पर है. शादी की […]

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के लिए शुक्रवार को ही इटली रवाना हो गये हैं. एयरपोर्ट से दोनों कीकई तसवीरें सामने आई थी. दोनों इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी करेंगे. इस कपल ने अक्‍टूबर महीने में शादी का ऐलान किया था. शादी की खास तैयारियां जोरों पर है. शादी की वेन्‍यू की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. सबसे ज्‍यादा चर्चा इस बात की हो रही हैं कि शादी में रणवीर सिंह बारात लेकर किस अंदाज में इंट्री करेंगे. अब इस बात का खुलासा हो गया है.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह की इंट्री जबरदस्‍त होनेवाली है. वो किसी कार या घोड़ी पर बैठकर नहीं आयेंगे. रणवीर सीप्‍लेन (SeaPlane) से इंट्री करेंगे. इस प्‍लेन में 14 लोगों के बैठने की व्‍यवस्‍था है.

ऐसे में बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह के साथ उनके परिवार के करीबी इस प्‍लेन से खास अंदाज में इंट्री करेंगे. उनकी शादी में खास 14 मेहमानों के अलावा बाकी बचे गेस्‍ट लग्‍जरी यॉट से आयेंगे. मेहमानों के लिए 2 यॉट की बुकिंग की गई है.

शादी में कलर कॉम्बिनेशन का भी खास ख्‍याल रखा गया है. दीपिका और रणवीर की शादी दो रिवाजों से होगी. पहला कोंकणी रिवाज के मुताबिक और दूसरा सिंधी रिवाज के मुताबिक. गेटअप की बात करें तो कोंकणी रीति रिवाज से होनेवाली शादी में दीपिका साड़ी और सोने के आकर्षक आभूषण पहनने वाली हैं. वहीं सिंधी रिवाज से होनेवाली शादी में दीपिका लहंगा पहनने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो गुलाबी और पर्पल रंग का लहंगा पहनेंगी. रीगल जड़ाऊ नेक्लेस से वे अपने इस लुक को कंप्‍लीट करेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें