36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरकारी होर्डिंग से मुख्यमंत्री की तस्वीर को बदमाशों ने काटा, तृणमूल समर्थकों में भारी गुस्सा

बागडोगरा : एक सरकारी होर्डिंग से मुख्यमंत्री की तस्वीर काट लेने की घटना के बाद गोसाइंपुर इलाके में खलबली मच गई. वहां का माहौल भी तनावपूर्ण हो गया. इसकी जानकारी बागडोगरा थाना पुलिस को दी गई. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची एवं स्थिति को नियंत्रित किया. तृणमूल कांग्रेस की ओर से इस संबंध […]

बागडोगरा : एक सरकारी होर्डिंग से मुख्यमंत्री की तस्वीर काट लेने की घटना के बाद गोसाइंपुर इलाके में खलबली मच गई. वहां का माहौल भी तनावपूर्ण हो गया. इसकी जानकारी बागडोगरा थाना पुलिस को दी गई. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची एवं स्थिति को नियंत्रित किया. तृणमूल कांग्रेस की ओर से इस संबंध में बागडोगरा थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई है. मिली जानकारी के अनुसार राज्य सरकार की सामाजिक सुरक्षा योजना के होर्डिंग इन दिनों कई स्थानों पर लगाए गए हैं.
नक्सलबाड़ी ब्लॉक एक के अधीन गोसाइंपुर हरि मंदिर इलाके में एक होर्डिंग लगा हुआ है. जिसमें मुख्यमंत्री की तस्वीर भी थी. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर को किसी ने ब्लेड से काट दिया है. सुबह जब स्थानीय तृणमूल नेताओं एवं समर्थकों की इस पर नजर पड़ी तो सभी लोग गुस्से में आ गए. इसकी सूचना बागडोगरा थाना पुलिस को भी दी गई.
स्थानीय तृणमूल नेता विश्वजीत सरकार तथा गोसाइंपुर ग्राम पंचायत के सदस्य निताई विश्वास ने इस घटना की निंदा की है. कल विभिन्न स्थानों पर तृणमूल कांग्रेस की ओर से एक विरोध जुलूस निकाला जाएगा. इन नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री की तस्वीर को काट देना यह उन की अवमानना है. जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है उसे तत्काल गिरफ्तार कर पुलिस को कड़ी कार्यवाही करनी होगी.
इस घटना के विरोध में तृणमूल कांग्रेस की ओर से कल बृहस्पतिवार को विभिन्न स्थानों पर विरोध रैली भी निकाली जाएगी. इन नेताओं ने आगे कहा कि बागडोगरा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कर पूरे मामले की जांच की मांग पुलिस से की गई है. इधर बागडोगरा थाना पुलिस का कहना है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तस्वीर काटे जाने के संबंध में एक लिखित शिकायत मिली है. पुलिस उसी शिकायत के आधार पर जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें