32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंजू वर्मा की गिरफ्तारी को लेकर मुजफ्फरपुर में छापे

मुजफ्फरपुर : आर्म्स एक्ट के मामले में फरार चल रही पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा की तलाश में शहर के सादपुरा मुहल्ले में विशेष टीम ने छापेमारी की. मंगलवार की देर रात हुई छापेमारी में बेगूसराय के साथ ही स्थानीय पुलिस भी शामिल थी. इस दौरान सादपुरा इलाके के कई घरों को विशेष पुलिस […]

मुजफ्फरपुर : आर्म्स एक्ट के मामले में फरार चल रही पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा की तलाश में शहर के सादपुरा मुहल्ले में विशेष टीम ने छापेमारी की. मंगलवार की देर रात हुई छापेमारी में बेगूसराय के साथ ही स्थानीय पुलिस भी शामिल थी. इस दौरान सादपुरा इलाके के कई घरों को विशेष पुलिस टीम ने खंगाला. लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिल सकी है.
मंजू वर्मा के काजीमुहम्मदपुर थाने के सादपुरा इलाके में एक संबंधी के यहां छिपे होने की जानकारी बेगूसराय पुलिस को मिली थी. इसके बाद मंगलवार की दोपहर ही बेगूसराय की विशेष पुलिस टीम यहां पहुंच गयी थी. एसएसपी से आदेश मिलने के बाद सादे लिबास में काजीमुहम्मदपुर पुलिस के साथ सादपुरा इलाके में रेकी की.
फिर देर रात सादपुरा शंकर मुहल्ला पहुंच कर छापेमारी शुरू कर दी. इस दौरान उनके रिश्तेदार के घर के अलावा अन्य घरों में भी तलाशी ली गयी. लेकिन वह हाथ नहीं आयीं. इसके बाद पुलिस लौट गयी. पुलिस उनके एक अन्य रिश्तेदार का घर भी इस शहर में तलाश रही है. सत्यापन होने के बाद वहां भी छापेमारी की संभावना जतायी जा रही है.
गौरतलब हो कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौनशोषण मामले में सीबीआई ने मंजू वर्मा के ठिकानों पर छापेमारी की थी, जिसके दौरान बेगूसराय के चेरियाबरियारपुर में उनके पैतृक घर से 50 अवैध कारतूस बरामद हुए थे.
27 को डीजीपी को सुप्रीम कोर्ट में देना है जवाब
मंजू वर्मा की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने पर सुप्रीम कोर्ट ने डीजीपी को तलब किया है. 27 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट में उन्हें जवाब देना है. इसको लेकर उनकी तलाश तेज कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें