35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस का पोस्टर वार : भाजपा को वोट नहीं देने के साथ की गयी बदला लेने की अपील

पटना : हनुमान को केंद्र में रख कर शुरू किये गये कांग्रेस के पोस्टर वार के तहत राजधानी में मंगलवार को भी एक और पोस्टर लगाया गया है. इस बार पोस्टर में सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं देने की अपील की गयी है. साथ ही इस बार पोस्टर में गंगा और […]

पटना : हनुमान को केंद्र में रख कर शुरू किये गये कांग्रेस के पोस्टर वार के तहत राजधानी में मंगलवार को भी एक और पोस्टर लगाया गया है. इस बार पोस्टर में सीधे तौर पर भारतीय जनता पार्टी को वोट नहीं देने की अपील की गयी है. साथ ही इस बार पोस्टर में गंगा और गोमाता को शामिल करते हुए भाजपा पर तंज कसा गया है.

पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा गया है कि भाजपा नेताओं ने महापाप किया है! दलित, जाट, चाइनीज बताने के बाद भगवान हनुमान को मुसलमान बताया गया. भाजपा को वोट देनेवाले पाप के भागीदार होंगे. पोस्टर में गंगा को शामिल करते हुए कहा गया है कि ‘हे महाबली हनुमान, हम सभी देवी-देवताओं के नाम पर भाजपा वालों ने वोट लेकर ठगी की है. इस घोर अपमान का भी बदला लें.’ पोस्टर में भाजपा पर सीधे तौर पर निशाना साधा गया है. वहीं, हनुमान को कहते दिखाया गया है कि ”तीन राज्यों में चुनाव हारने के बाद भी भाजपा नेताओं तुम्हें होश ठिकाना नहीं हुआ है. हमें दलित, जाट, चाइनीज बताने के बाद मुझे मुसलमान तक बना दिये. इस घोर महापाप और अहंकार से 2019 लोकसभा चुनाव में तुम्हारी अंत होगी. तुम्हें वोट देनेवालों को महापाप लगेगा.”

आगे लिखा गया है कि ‘भारत वर्ष में हमारी 11वीं अवतार कैलाश मानसरोवर से आशीर्वाद प्राप्त कर शिव भक्त राहुल गांधी भाजपा के अहंकार को नष्ट कर देगा. साथ ही संपूर्ण मानव धर्म की रक्षा करेगा.’राजधानी पटना में लगाये गये पोस्टर पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव सिद्धार्थ क्षत्रिय और ई. वेंकटेश रमण के नाम लिखे हैं.

मालूम हो कि इससे पहले भी कांग्रेस नेता सिद्धार्थ क्षत्रिय और व्यंकटेश रमण ने भगवान की जाति बताये जाने पर कई पोस्टर लगा चुके हैं. इससे पहले हनुमान को भगवान राम से लिपट कर रोते हुए दिखाया गया था. जिसमें वह रोते हुए भगवान राम से कह रहे हैं कि प्रभु चुनाव के दौरान भाजपा आपके मंदिर के नाम पर धोखा देती रही है. अब हमें अपने वोट के लिए जाति में बांध रहे हैं. प्रभु पृथ्वी लोक पर घोर पाप है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें