28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छापेमारी के दूसरे दिन भी होता रहा बालू का उठाव, अबतक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी

छापेमारी के दूसरे दिन भी होता रहा बालू का उठाव, अबतक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी सिल्ली : सिल्ली-सोनाहातू पुलिस एवं खनन निरीक्षक की ओर से शनिवार को बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के बाद भी माफियाओं ने बालू का अवैध खनन बदस्तूर जारी रखा. राढू नदी में रविवार को दिन भर बालू का उठाव […]

छापेमारी के दूसरे दिन भी होता रहा बालू का उठाव, अबतक प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी

सिल्ली : सिल्ली-सोनाहातू पुलिस एवं खनन निरीक्षक की ओर से शनिवार को बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के बाद भी माफियाओं ने बालू का अवैध खनन बदस्तूर जारी रखा.
राढू नदी में रविवार को दिन भर बालू का उठाव होता रहा. इस काम में दो जेसीबी समेत कई ट्रैक्टर नदी में लगाये गये थे. वहीं सड़क पर एक हाइवा जेएच 05 सीबी 9270 से बालू की ढुलायी करते भी पाया गया.
नहीं हुई है अबतक प्राथमिकी : शनिवार की शाम को खनन निरीक्षक की मौजूदगी में बालू घाटों से कई जेसीबी, हाइवा व टैक्टर जब्त किये गये. लेकिन समाचार लिखे जाने तक 24 घंटे होने के बाद भी अब तक बालू माफियाओं पर प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है.
इस संबंध में खनन निरीक्षक सुबोध कुमार ने बताया कि जब्त गाड़ियों व बालू माफियाओं पर कार्रवाई की प्रक्रिया की शुरू कर दी गयी है. सोमवार तक इन गाड़ियों पर कार्रवाई की जायेगी. अधिकारी ने बताया कि किसी भी हाल में बालू का अवैध खनन नहीं होने दिया जायेगा. बालू माफियाओं पर निश्चित कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें