32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल ने मनाया स्थापना दिवस : सीएम ने लोगों को दी बधाई, कहा – मील का पत्थर साबित होगा नया साल

कोलकाता : रात के 12 बजते ही सब लोग नये साल के स्वागत में एक दूसरे को बधाई देने लगे. उसी वक्त आॅल इंडिया तृणमूल कांग्रेस ने अपना स्थापना दिवस मनाया और पार्टी का ध्वज फहराकर ममता बनर्जी ने लोगों को बधाई दी. तृणमूल कांग्रेस का मुख्य कार्यक्रम हाजरा मोड़ पर हर साल की तरह […]

कोलकाता : रात के 12 बजते ही सब लोग नये साल के स्वागत में एक दूसरे को बधाई देने लगे. उसी वक्त आॅल इंडिया तृणमूल कांग्रेस ने अपना स्थापना दिवस मनाया और पार्टी का ध्वज फहराकर ममता बनर्जी ने लोगों को बधाई दी.
तृणमूल कांग्रेस का मुख्य कार्यक्रम हाजरा मोड़ पर हर साल की तरह इस बार भी हुआ. इसके बाद जगह-जगह तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता अपने अपने स्तर पर स्थापना दिवस को विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से मनाया.
ममता बनर्जी ने लोगों को बधाई देते हुए कहा कि नया साल देश के लोगों के लिए मील का पत्थर साबित होगा. उल्लेखनीय है कि 1998 के एक जनवरी को ममता बनर्जी ने कांग्रेस से अलग हटकर तृणमूल कांग्रेस का गठन किया था. देखते ही देखते पार्टी 21 साल में प्रवेश कर गयी.
अपने ट्विट में ममता बनर्जी ने लिखा कि उस दिन उन्होंने जो अंकुर बोआ था, वह अब वट वृक्ष बन गया है. 21 साल में तृणमूल कांग्रेस ने प्रवेश किया है. इसके लिए मां-माटी और मानुष को प्रणाम और सलाम कर रही हैं. लोगों के हित की लड़ाई वह जारी रखेंगी.
ममता में प्रधानमंत्री बनने की योग्यता : कल्याण
हुगली : मंगलवार सुबह श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और उन्होंने भाजपा को बंदरों की पार्टी करार दिया.
रिसड़ा के एनएस रोड में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि भाजपा हनुमान की पार्टी नहीं, बल्कि बंदरों की पार्टी है. सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिटलर करार देते हुए कहा कि वह एक नाकाम प्रधानमंत्री हैं.
उन्होंने अपने वादे को नहीं निभाया है, इसलिए उन्हें पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. सांसद ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री बनने की काबिलियत वर्तमान में सिर्फ एक ही नेता के पास है और वह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हैं. उन्होंने लोगों से अपील की कि इस नये वर्ष में वह ममता बनर्जी के हाथ को और मजबूत करें और उन्हें केंद्र की सत्ता तक पहुंचायें.
मंगलवार को आयोजित इस कार्यक्रम में रिसड़ा नगरपालिका के तीन नंबर वार्ड की माकपा पार्षद सुमन देवी और उनके पति प्रदीप राजभर एवं सात नंबर वार्ड में कांग्रेस के नेता रौनक यादव ने अपने समर्थकों के साथ तृणमूल कांग्रेस का झंडा थाम लिया. मौके पर रिसड़ा नगरपालिका के चेयरमैन विजय सागर मिश्रा, वाइस चेयरमैन जाहिद हसन खान, हर्ष बनर्जी, चंद्रमणि सिंह सहित तमाम पार्षद उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें