28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Reliance Entertainment ने फिल्म / वेब सीरीज के लिए खरीदे Harappa Trilogy के राइट्स

मुंबई : उद्यमी विनीत वाजपेयी की तीन संस्करणों वाली ‘हड़प्पा’ पर आधारित कोई फिल्म या तो जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है या फिर कई संस्करणों वाली कोई वेब सीरीज इस पर बनने की संभावना है, क्योंकि रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इसके सारे अधिकार हासिल कर लिये हैं. तीन संस्करणों वाली ‘हड़प्पा’ में तीन […]

मुंबई : उद्यमी विनीत वाजपेयी की तीन संस्करणों वाली ‘हड़प्पा’ पर आधारित कोई फिल्म या तो जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है या फिर कई संस्करणों वाली कोई वेब सीरीज इस पर बनने की संभावना है, क्योंकि रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इसके सारे अधिकार हासिल कर लिये हैं.

तीन संस्करणों वाली ‘हड़प्पा’ में तीन उपन्यास हैं, 2017 में आयी ‘हड़प्पा : कर्स ऑफ द ब्लड रिवर’, 2018 में आयी ‘प्रलय : द ग्रेट डेल्यूज’ और 2018 में ही आयी ‘काशी : द सीक्रेट ऑफ द ब्लैक टेंपल’.

‘स्टोरी इंक’ के सिद्धार्थ जैन इस सौदे के सलाहकार हैं. उन्होंने कहा, यह हर संदेह से परे है. इसकी व्यापकता और महत्वाकांक्षा को देखते हुए दोनों पक्षों की ओर से किया गया यह सौदा मील का पत्थर साबित होगा.

किताब पर आधारित पर्दे पर रचित कथानकों में यह प्रोजेक्ट नया मानक तय करेगा. ‘त्रिशेड बुक्स’ द्वारा प्रकाशित तीन संस्करणों वाली यह किताब पौराणिक कथा, इतिहास, फंतासी, अपराध और आधुनिक समय के रोमांचक तत्वों का मिश्रण है.

रिलायंस एंटरटेनमेंट की सीईओ (कंटेंट सिंडिकेशन) श्वेता अग्निहोत्री ने बताया कि यह एक ऐसी कहानी है जिसे सिनेमा और डिजिटल कंटेंट के व्यापक दर्शकों तक पहुंचाना जरूरी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें