37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL पर कंट्रोल चाहता है ICC, पर BCCI ने किया ना, कहा यह हमारा घरेलू लीग

नयी दिल्ली : इंडियन प्रीमियर को लेकर आईसीसी और बीसीसीआई के बीच विवाद हो सकता है, जिसकी शुरुआत के संकेत मिलने लगे हैं. गौरतलब है कि आईसीसी की ओर से यह कहा गया है कि वह सभी प्राइवेट टी-20 लीग पर नजर रखने के लिए वॉचडॉग नियुक्त करना चाहता है. टाइम्स आफ इंडिया की खबर […]

नयी दिल्ली : इंडियन प्रीमियर को लेकर आईसीसी और बीसीसीआई के बीच विवाद हो सकता है, जिसकी शुरुआत के संकेत मिलने लगे हैं. गौरतलब है कि आईसीसी की ओर से यह कहा गया है कि वह सभी प्राइवेट टी-20 लीग पर नजर रखने के लिए वॉचडॉग नियुक्त करना चाहता है.

टाइम्स आफ इंडिया की खबर के अनुसार आईसीसी की ओर से चीफ आपरेंटिग आफिसर और मीडिया राइट्‌स की हेड आरती सिंह डबास ने कहा है कि ऐसा करने का मुख्य कारण सभी टी-20 लीग के लिए एक यूनिफार्म पॉलिसी तय करना है, साथ ही विश्व में पनप रहे सभी टी-20 लीग पर एक नियंत्रण कायम करना भी है.

लेकिन बीसीसीआई ने अभी यह कहते हुए आईसीसी के इस सुझाव को नकार दिया है कि आईपीएल भारत का घरेलू टूर्नामेंट है. दुबई में हुई आईसीसी की बैठक में इस बात पर चर्चा हुई, लेकिन बीसीसीआई ने आईसीसी को ना कह दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें