26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का ”लव आजकल 2” के सेट पर लिपलॉक VIRAL

कार्त‍िक आर्यन और सारा अली खान का अफेयर इन द‍िनों बॉलीवुड का हॉट केक बना हुआ है. दरअसल, इसकी शुरुआत खुद सारा अली खान ने कॉफी व‍िद करण में कर दी थी. बता दें कि करण जौहर के इस शो में सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की ख्वाह‍िश जतायी थी. यह […]

कार्त‍िक आर्यन और सारा अली खान का अफेयर इन द‍िनों बॉलीवुड का हॉट केक बना हुआ है. दरअसल, इसकी शुरुआत खुद सारा अली खान ने कॉफी व‍िद करण में कर दी थी.

बता दें कि करण जौहर के इस शो में सारा ने कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की ख्वाह‍िश जतायी थी. यह बात जब कार्तिक को पता चली, तो उन्होंने भी एक वीडियो मैसेज के जरिये हामी भरी.

इसके बाद तो दोनों के रिश्ते को लेकर शुरू हुई चर्चाएं अब थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इन्हीं सब के बीच दोनों का एक ल‍िपलॉक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

मीडिया र‍िपोर्ट्स कीमानें, तो दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान की फिल्म ‘लव आजकल’ के दूसरे पार्ट के लिए इम्‍त‍ियाज अली ने सारा अली खान और कार्त‍िक आर्यन को कास्ट किया हैऔर फिल्म की शूट‍िंग भी शुरू हो गई है.

https://twitter.com/KartikAaryanFC_/status/1102949710556528642?ref_src=twsrc%5Etfw

खबर है कि कार्तिक-साराके किसिंग सीन का यह वीड‍ियो इसी दौरान का है, जो सोशल मीड‍िया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सारा-कार्त‍िक का रोमांट‍िक सीन डिस्को में शूट किया गया है. कार्त‍िक आर्यन फैन पेज से शेयर ल‍िपलॉक वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है.

हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो में जो नजर आ रहे हैं, वे सारा और कार्तिक ही हैं. लेकिन इन दोनों के फैंस का मानना है कि यह सारा और कार्तिक ही हैं. यह सिजलिंग केमिस्ट्री उनके आने वाली फिल्म की झलक है.

मालूम हो कि हाल ही में कार्तिक ने ये कंफर्म किया था कि वह इम्तियाज अली की फिल्म कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले एयरपोर्ट की फोटोज भी आयी थीं, जिसमें सारा और कार्तिक दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे दोनों ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग के लिए जा रहे थे.

वैसे सारा और कार्त‍िक आर्यन की जोड़ी को करीना कपूर ने अप्रूव कर द‍िया है. करण जौहर के शो पर जब करीना से इन दोनों की जोड़ी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कार्तिक को Massy बताया था, तो वहीं सारा को Classy कहा था. वहीं, सैफ अली खाननेतब कहा था कि सारा को ऐसे लड़के को डेट करना चाह‍िए जो पैसे वाला हो.

मालूम हो कि करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कार्तिक को लेकर अपने प्यार का इजहार किया था. इसके बाद भी अपने कई इंटरव्यूज में उन्होंने कहा कि वह ‘प्यार का पंचनामा’ एक्टर को डेट करना चाहती हैं. इसके बाद कार्तिक ने भी कहा था कि वह सारा के साथ डेट पर जाना चाहते हैं.

लेकिन दोनों कभी आमने-सामने नहीं आये. फिर एक इवेंट में दोनों पहुंचे थे जहां उन्हें मिलवाने का काम रणवीर सिंह ने किया. दोनों ने उसके बाद बात भी की. कार्तिक और सारा के इस तरह चर्चा में आने के बाद दोनों अब ‘लव आजकल 2’ में नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें