35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अमानवीयता- लापरवाही से बुझा घर का चिराग

हावड़ा : राहगीरों की अमानवीयता और अस्पताल की लापरवाही के चलते एक घर का चिराग बुझ गया. ट्रक की चपेट में आया एक साइकिल सवार आधे घंटे तक सड़क पर तड़पड़ता रहा. आते-जाते लोगों की नजर उस पर पड़ी लेकिन किसी ने मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया. सब पुलिस के आने का इंतजार करते […]

हावड़ा : राहगीरों की अमानवीयता और अस्पताल की लापरवाही के चलते एक घर का चिराग बुझ गया. ट्रक की चपेट में आया एक साइकिल सवार आधे घंटे तक सड़क पर तड़पड़ता रहा. आते-जाते लोगों की नजर उस पर पड़ी लेकिन किसी ने मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया.
सब पुलिस के आने का इंतजार करते रहे. घटनास्थल से पांच मिनट की दूरी पर ही टीएल जायसवाल अस्पताल है. लेकिन राहगीर या स्थानीय लोग उसे तुरंत अस्पताल नहीं ले गये. पुलिस की प्रतीक्षा करते रहे. इस कारण उसकी मौत हो गयी. पूरा मामला सीसीटीवी में कैद है.यह घटना गुरुवार की सुबह मालीपांचघड़ा थाना अंतर्गत जेएन मुखर्जी रोड की है. मृतक का नाम वीरेन नायेक था. वह घुसड़ी भोट बागान का रहनेवाला था. वीरेन की पत्नी कुंतला नायेक का आरोप है कि पांच घंटे तक पति कोलकाता मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए तड़पता रहा लेकिन चिकित्सकों ने एक ना सुनी. अस्पताल की लापरवाही से उसकी मौत हो गयी.
जानकारी के अनुसार, वीरेन बावर्ची था. सुबह पांच बजे काम पर जाने के लिए साइकिल से निकला. जेएन मुखर्जी रोड पर ट्रक ने उसे धक्का मार दिया. सीसीटीवी के अनुसार दुर्घटना सुबह पांच बजकर नौ मिनट पर हुई. उक्त सड़क से कई बाइक और कार गुजरी लेकिन किसी ने सड़क पर छटपटा रहे वीरेन की मदद नहीं की. कुछ देर में घटनास्थल पर 40 से 50 लोग जुट गये लेकिन सभी तमाशबीन बने रहे. आधे घंटे के बाद पुलिस पहुंची और उसे टीएल जायसवाल अस्पताल ले गयी. हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने कोलकाता मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. वीरेन की पत्नी का आरोप है कि मेडिकल कॉलेज में भी पांच घंटे तक वह तड़पते रहे लेकिन इलाज शुरू नहीं किया गया. अपराह्न तीन बजे उनकी मौत हो गयी.
चलती ट्रेन से युवती गिरी
सेवड़ाफूली-श्रीरामपुर स्टेशन के बीच झाड़ी से एक युवती जख्मी हालत में पायी गयी थी. उसे सेवड़ाफूली जीआरपी ने स्थानीय लोगों की मदद से श्रीरामपुर के वाल्स अस्पताल में ले गयी, जहां उसका इलाज चल रहा है.
युवती की स्थिति गंभीर बनी हुई है. चलती ट्रेन से गिरने की वहज से उसे काफी चोटें आयी हैं. युवती फिलहाल कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है, लेकिन युवती के इशारे से अनुमान लगाया जा रहा है कि उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश हुई थी, जिसका विरोध करने के दौरान वह चलती ट्रेन से गिर गयी या फिर किसी ने धक्का दे दिया. जीआरपी के अधिकारियों ने मामले छानबीन शुरू कर दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें