30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चिटफंड घोटालों के लिए ममता दोषी: अमित शाह

हावड़ा: भारतीय जनता पार्टी का दोबारा अध्यक्ष बनने के दूसरे ही दिन अमित शाह ने पश्चिम बंगाल का दौरा कर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला. जिले के डोमुरजोला में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने सारधा और रोजवैली चिटफंड घोटाले के लिए सीधे तौर पर ममता को जिम्मेदार ठहराया. […]

हावड़ा: भारतीय जनता पार्टी का दोबारा अध्यक्ष बनने के दूसरे ही दिन अमित शाह ने पश्चिम बंगाल का दौरा कर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला. जिले के डोमुरजोला में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने सारधा और रोजवैली चिटफंड घोटाले के लिए सीधे तौर पर ममता को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि राज्य में चिटफंड कंपनियों के माध्यम से लगभग 17 लाख परिवारों के साथ छल किया गया है.

शाह ने कहा कि राज्य सरकार हर मोरचे पर विफल साबित हो रही है. सभी कारखाने बंद हो गये हैं. पहले कांग्रेस, फिर वाममोरचा आैर अब वर्तमान तृणमूल सरकार इस राज्य को पतन की राह पर ले जा रही है.

बंगाल देश विरोधी गतिविधियों का केंद्र: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पश्चिम बंगाल देश विरोधी गतिविधियों का केंद्र बन गया है. बर्दवान जिले के खागरागढ़ में पिछले वर्ष हुए बम विस्फोट और हाल की मालदा हिंसा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बम बनाने वाले तृणमूल कांग्रेस के ही लोग हैं. पहले जाली नोट व हथियार उत्तर भारत के रास्ते से देश में पहुंचता था लेकिन अब गेट वे ऑफ बंगाल से ही नकली नोट व हथियार देश में पहुंच रहा है.

भाजपा की सरकार बनने पर घुसपैठ पर लगेगी रोक

शाह ने कहा कि बंगाल में भाजपा के सत्ता में आते ही सबसे पहले बांग्लादेशी घुसपैठियों पर रोक लगायी जायेगी. सीमा पर घेराबंदी की जायेगी. देश को नुकसान पहुंचाने वालों को माफ नहीं किया जायेगा. उन्होंने बंगाल को देश के विकास के साथ जोड़ने की अपील की आैर कहा कि एक बार भाजपा को मौका दिया जाये. बंगाल में विकास का परिवर्तन निश्चित रूप से होगा.

भाजपा शासित झारखंड तीसरे पायदान पर पहुंचा

अमित शाह ने कहा कि वर्ष 2015 में जब झारखंड में भाजपा की सरकार बनी, तो राज्य 28 वें पायदान पर था लेकिन अब विकास के मामले में झारखंड तीसरे नंबर पर पहुंच चुका है. हमारी सरकार ने वहां बेहतरीन काम किया है, जिसका नतीजा सब के सामने है. बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की सरकार परिवर्तन का वायदा कर सत्ता में आयी थी लेकिन अफसोस ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. जिस बंगाल ने राष्ट्र गान व गीत दिये हों, वहां अब बम बनाने व बम धमाके की घटना हो रही है.

इस मौके पर राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, राज्य पार्टी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय नेता सिद्धार्थनाथ सिंह, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, प्रदेश महिला मोरचा की अध्यक्ष रूपा गांगुली, विधायक शमीक भट्टाचार्य, रितेश तिवारी, संजय सिंह, भाजयुमो अध्यक्ष उमेश राय, हरिकिशोर साव, जय बनर्जी सहित प्रदेश स्तर के कई नेता मंच पर मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें