25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोलेरो की ठोकर से एक महिला की मौत, सड़क जाम

देसरी : हाजीपुर-महनार एस एच 93 पर देसरी थाना क्षेत्र के नयागांव अठाइस टोले में बुधवार की रात बोलेरो की ठोकर से एक महिला की मौत हो गयी. मृतका 55 वर्षीय सुगिया देवी हरेंद्र राय की मां थी. घटना उस समय हुई, जब महिला सड़क पार कर रही थी. उसी बीच एक तेज रफ्तार से […]

देसरी : हाजीपुर-महनार एस एच 93 पर देसरी थाना क्षेत्र के नयागांव अठाइस टोले में बुधवार की रात बोलेरो की ठोकर से एक महिला की मौत हो गयी. मृतका 55 वर्षीय सुगिया देवी हरेंद्र राय की मां थी. घटना उस समय हुई, जब महिला सड़क पार कर रही थी. उसी बीच एक तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो के चालक ने धक्का मार दिया.

धक्का लगने के बाद वह सड़क पर कुछ दूर जा गिरी और गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. घायलावस्था में लोग आनन-फानन में इलाज के लिए महनार पीएचसी ले गये, जहां डाॅक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उधर, धक्का लगने के बाद बोलेरो का चालक गाड़ी छोड़ कर भाग निकला. घटना के बाद ग्रामीणों ने हाजीपुर-महनार पथ एसएच 93 पर देसरी थाना क्षेत्र के नयागांव सोनरटोली के पास सड़क पर शव रख कर जाम कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही देसरी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी. समाचार लिखे जाने तक जाम लगा रहा.

और लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे.
बोलेरो चालक पर प्राथमिकी दर्ज
थाना क्षेत्र के नयागांव अठाइस टोला निवासी हरेंद्र राय ने देसरी थाने में बरामद बोलेरो के चालक पर तेजी एवं लापरवाही से गाड़ी चला कर उसके मां सुगिया देवी को धक्का मार देने, जिससे उनकी मौत हो जाने पर प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें कहा है कि बुधवार की रात्रि में महनार के ओर से हाजीपुर की ओर जा रही बोलेरो के चालक ने तेजी व लापरवाही से गलत साइड में गाड़ी चला कर तीन महिलाओं को धक्का मार दिया, जिससे सभी जख्मी हो गयीं. जख्मी हालत में इलाज कराने पीएचसी महनार ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मां की मौत हो गयी. घटना के बाद ग्रामीणों ने हाजीपुर-महनार पथ एसएच 93 को देसरी थाना क्षेत्र के नयागांव सोनरटोली के पास सड़क पर शव रखकर जाम कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही देसरी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी. थाना अध्यक्ष बबन बैठा ने लोगों को समझा-बुझा कर जाम समाप्त करना चाहा, पर लोग नहीं माने. वे वरीय पदाधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे. घटनास्थल पर देर रात को सहदेई बीडीओ धीरज कुमार पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को चार लाख रुपये मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया. तब जाकर लोगों ने सड़क जाम समाप्त किया. पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर थाने ले आयी. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें