35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ ‘आप’ ने किया प्रदेशव्यापी प्रदर्शन

लखनऊ : हाल में लोकसभा में पारित भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ आम आदमी पार्टी :आप: ने आज उत्तर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया. ‘आप’ के सूत्रों के मुताबिक पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रान्तीय प्रभारी संजय सिंह ने बडी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ गाजियाबाद जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और […]

लखनऊ : हाल में लोकसभा में पारित भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ आम आदमी पार्टी :आप: ने आज उत्तर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया. ‘आप’ के सूत्रों के मुताबिक पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रान्तीय प्रभारी संजय सिंह ने बडी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ गाजियाबाद जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया और जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा.

सिंह ने इस दौरान कहा कि केंद्र सरकार ने वर्ष 2013 में पारित भूमि अधिग्रहण विधेयक में संशोधन करके उसे पूंजीपतियों के माफिक बना दिया है. इससे साफ हो गया है कि किसानों की जमीन पर सरकार की बुरी नजर है. लखनऊ कचहरी में पार्टी प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी की अगुवाई में ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान वक्ताओं ने भूमि अधिग्रहण विधेयक और हाल में हुई बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से बरबाद हुए किसानों के प्रति सरकार की ‘असंवेदनशीलता’ का विरोध किया.

प्रदर्शन के बाद जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा गया. ‘आप’ के अवध जोन के संयोजक अविनाश त्रिपाठी के नेतृत्व में बाराबंकी में पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इसके अलावा प्रदेश के वाराणसी, कानपुर, इलाहाबाद, अलीगढ, एटा, फैजाबाद, फर्रखाबाद, मैनपुरी, बस्ती समेत अनेक स्थानों पर ‘आप’ कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदर्शन किये जाने की खबरें मिली हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें