26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कैप्टन द्वारा दुष्कर्म मामले की जांच के लिए आर्मी कैंप गयी पुलिस को लौटाया

रांची : युवती के साथ कैप्टन द्वारा दुष्कर्म मामले की जांच कर रही पुलिस की टीम मंगलवार को दीपाटोली स्थित आर्मी कैंप पहुंची. पुलिस कैप्टन हाउस स्थित उस कमरे को देखना चाहती थी, जहां युवती के साथ दुष्कर्म हुआ था. वहां पहुंच कर खेलगांव ओपी के प्रभारी और केस के अनुसंधानक दारोगा अवधेश कुमार से […]

रांची : युवती के साथ कैप्टन द्वारा दुष्कर्म मामले की जांच कर रही पुलिस की टीम मंगलवार को दीपाटोली स्थित आर्मी कैंप पहुंची. पुलिस कैप्टन हाउस स्थित उस कमरे को देखना चाहती थी, जहां युवती के साथ दुष्कर्म हुआ था. वहां पहुंच कर खेलगांव ओपी के प्रभारी और केस के अनुसंधानक दारोगा अवधेश कुमार से आर्मी के अधिकारी मिले. आर्मी के अधिकारियों को उन्होंने बताया कि मैं जांच करने आया हूं और घटनास्थल देखना चाहता हूं.

इस पर आर्मी के अधिकारियों ने अवधेश कुमार से कहा कि आप अपने वरीय अधिकारियों से पहले लिखवा कर आइये. इसके बाद हम कुछ दिखा पायेंगे. इसके बाद युवती को लेकर पुलिस की टीम वहां से लौट गयी. युवती ने इस बात की जानकारी एसएसपी को दी है. वहीं ओपी प्रभारी ने इस बात की जानकारी सिटी एसपी कौशल किशोर को दी है. सिटी एसपी ने बताया कि केस के अनुसंधान को कल लेटर दे दिया जायेगा, ताकि आगे की जांच निष्पक्ष रूप से हो सके.

युवती ने जज से कहा, आर्मी कैप्टन प्रेमदीप ने मेरे साथ दो बार किया दुष्कर्म
दीपाटोली आर्मी कैंप में कैप्टन के रूप में पदस्थापित प्रेमदीप आनंद के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगानेवाली युवती का 164 के तहत बयान पुलिस ने मंगलवार को न्यायालय में कराया. पुलिस के अनुसार पीड़ित युवती ने कोर्ट में जज से कहा, आर्मी कैप्टन ने मेरे साथ दो बार दुष्कर्म किया. उसके परिवारवालों ने मुझे शादी के लिए बुलाया था, लेकिन दुष्कर्म के बाद मेरे साथ शादी से इनकार कर दिया है. पीड़ित युवती ने आर्मी कैप्टन पर लगाये गये अन्य आरोप का समर्थन अपने बयान में कोर्ट में किया है. कोर्ट में बयान करवाने के बाद महिला पुलिस की सुरक्षा में पुलिस युवती को लेकर दीपाटोली आर्मी कैंप पहुंची.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें