35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गया : गार्ड की हत्या कर बैंक के 11 लाख लूटे

मानपुर/गया : मानपुर की पटवाटोली स्थित पीएनबी व बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम में रुपये डालने जा रहे गार्ड को अपराधियों ने गोली मार 11 लाख रुपये लूट लिये. मौके पर गार्ड की मौत हो गयी. घटना बुधवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे की है. जानकारी के मुताबिक, एजेंसी सीएमएस के दो हथियारबंद सुरक्षा गार्ड […]

मानपुर/गया : मानपुर की पटवाटोली स्थित पीएनबी व बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम में रुपये डालने जा रहे गार्ड को अपराधियों ने गोली मार 11 लाख रुपये लूट लिये. मौके पर गार्ड की मौत हो गयी. घटना बुधवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे की है.
जानकारी के मुताबिक, एजेंसी सीएमएस के दो हथियारबंद सुरक्षा गार्ड व दो कर्मचारियों ने पटवाटोली में दुर्गा स्थान स्थित पीएनबी की एटीएम में पांच लाख रुपये डाले. इसके बाद वहीं पर कैश वैन के साथ ड्राइवर व एक सुरक्षा गार्ड रुक गये और वहां से 600 मीटर की दूरी पर गली में स्थित पीएनबी व बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम में पैसे डालने के लिए दोनों कर्मचारी दो थैलों में रखे 11 लाख लेकर चले.
उनके साथ गार्ड नरेश पांडेय भी थे. थैले कर्मचारी सुधीर व नरेश कुमार के हाथ में थे. इसी बीच एटीएम से 50 फुट पहले घात लगाये तीन लुटेरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए गार्ड नरेश पांडेय के सिर में गोली मार दी और 11 लाख रुपये लूट लिये.
गार्ड ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. लुटेरों ने गार्ड की लाइसेंसी बंदूक भी ले ली. फिर फायरिंग करते हुए तीनों लुटेरे मुख्य सड़क तक आये व पहले से खड़ी दो बाइकों से भाग गये. बाइकों के पास पहले से उनका एक साथी खड़ा था. वह भी उनके साथ फरार हो गया. इस बीच, कैश वैन के पास खड़े दूसरे गार्ड विनोद शर्मा ने भी लुटेरों पर फायरिंग की, लेकिन तब तक लुटेरे फरार हो गये. लुटेरों ने मानपुर-गेरे सड़क पर गार्ड से लूटी गयी बंदूक को फेंक दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें