32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिसहडा मामला : साक्षी महराज ने कहा- कांग्रेस का पप्पू राजनीति करने पहुंच गया

लखनऊ : दादरी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद साक्षी महराज ने कहा कि दादरी कांड पर सरकार तुष्टिकरण की नीति अपना रही है. उन्होंने कहा जब ऐसी घटनाओं में किसी मुसलिम की मृत्यु हो जाती है तो उसे सरकार 20 लाख देती है जबकि, हिंदू मर जाये तो 20 हजार भी नहीं मिलता. […]

लखनऊ : दादरी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा सांसद साक्षी महराज ने कहा कि दादरी कांड पर सरकार तुष्टिकरण की नीति अपना रही है. उन्होंने कहा जब ऐसी घटनाओं में किसी मुसलिम की मृत्यु हो जाती है तो उसे सरकार 20 लाख देती है जबकि, हिंदू मर जाये तो 20 हजार भी नहीं मिलता.

साक्षी महराज ने कहा कि पूरे यूपी में हत्याएं हो रही है और सरकार संवेदनशील नहीं है. राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए साक्षी महराज ने कहा कि "कांग्रेस का पप्पू वहां पहुंच गया , जिसे राजनीति की एबीसीडी नहीं आती, अबतक अमेरिका में था , अब वहां पहुंच गया."

बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू यादव के बारे में बात करते हुए कहा कि "मुझे तो लगता है लालू यादव पागल हो गये है, पगला गये है. "गौरतलब है कि दादरी कांड पर राजनीति बयानबाजी तेज हो गयी है . विपक्ष ने भाजपा पर देश में संप्रदायिक उन्माद फैलाने का आरोप लगाया है वहीं भाजपा का आरोप है कि जान बूझकर दादरी कांड को तूल दिया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें